रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीSaurabh Bhardwaj का केंद्र पर हमला, बोले- सबसे ज्यादा काम करने वाली...

Saurabh Bhardwaj का केंद्र पर हमला, बोले- सबसे ज्यादा काम करने वाली दिल्ली सरकार के मंत्रियों के पीछे पड़ी हुई है सीबीआई

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: कौन हो सकता है दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री? जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी...

Saurabh Bhardwaj: मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है, ताकि दिल्ली वासियों के काम प्रभावित न हों। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मुख्यमंत्री को मिला है। इनके इस्तीफे की मंजूरी के बाद ही 2 नए मंत्री बनाए जाएंगे। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन सिर्फ दिल्ली और हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। यह संदेश पूरी दुनिया में जा रहा है कि सबसे ज्यादा काम करने वाले दिल्ली सरकार के मंत्रियों के पीछे केंद्र सरकार पड़ी हुई है। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पूरी ईमानदारी से अपना पूरा जीवन देश व समाज के लिए समर्पित कर रहे हैं।

केंद्र सरकार के षड्यंत्रों के कारण जेल में बंद हैं मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के दो वरिष्ठ मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के षड्यंत्रों के कारण आज जेल के अंदर है। उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। यह पूरे हिंदुस्तान के लिए बहुत दुर्भाग्य की बात है। यह दो मंत्री सिर्फ दिल्ली और हिंदुस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। केंद्र सरकार ने सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के पीछे पड़कर इन्हें झूठे और फर्जी मुकदमों में फंसाया है। यह संदेश पूरी दुनिया में जा रहा है कि सबसे ज्यादा काम करने वाले मंत्रियों के पीछे देश की केंद्र सरकार पड़ी हुई है। यह कोई अच्छे संकेत नहीं है। यह केस झूठे और फर्जी हैं।

ये भी पढ़ें: Adani Group: दुनिया के Top 25 अमीरों की सूची से भी गौतम अडानी हुए बाहर, लगातार गिर रहे हैं कंपनियों के शेयर

दोनों मंत्री पूरी ईमानदारी से अपना जीवन देश व समाज के लिए कर रहे समर्पित

उन्होंने कहा कि हमारे दोनों मंत्री पूरी ईमानदारी से अपना जीवन देश व समाज के लिए समर्पित कर रहे हैं। उन दोनों ने अपना-अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को दिया है। दिल्ली में छोटी कैबिनेट है। मुख्यमंत्री और उनके साथ 6 मंत्री कैबिनेट में होते हैं। सभी जानते हैं कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के पास ज्यादातर अहम मंत्रालय थे। उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्लीवालों का काम प्रभावित ना हो और दिल्ली वालों को कोई परेशानी ना हो, इसलिए उन्होंने इस्तीफे दिए हैं। इनके इस्तीफे के मंज़ूर होने के बाद , इनकी जगह 2 नए मंत्री जल्द बनाए जाएंगे। मगर पूरी आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार और एक-एक कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के साथ खड़ा है।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories