रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यSpiceJet Flight Incident: स्पाइसजेट की फ्लाइट में एयर होस्टेस और केबिन क्रू...

SpiceJet Flight Incident: स्पाइसजेट की फ्लाइट में एयर होस्टेस और केबिन क्रू से अभद्र व्यवहार, यात्री  की शर्मनाक हरकत आई सामने

Date:

Related stories

Air India का बड़ा ऐलान! गुरुग्राम में पायलट ट्रेनिंग सेन्टर खोलने की तैयारी; जानें डिटेल

Air India: टाटा समूह (Tata) के स्वामित्व वाली एयरलाइन, एयर इंडिया (Air India) भारत के साथ देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। खबर है कि एयर इंडिया अब अपने पंख को और उड़ान देने वाली है।

बेंगलुरू जा रहे CRPF जवान को Indigo की फ्लाइट बीड़ी पीना पड़ा भारी, खुलासा होते ही मची खलबली

CRPF Jawan in Indigo Flight: भारत में फ्लाइट को लेकर तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये सभी बातें यात्रा का हिस्सा हैं और यात्रा के साथ ही खत्म हो जाते हैं। इस क्रम में बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट बीते दिनों से खूब चर्चे में है।

SpiceJet Flight Incident: भारतीय विमानों (Indian Airlines)में अभद्र व्यवहार की घटाएँ अब आए दिन सामने आने लगे हैं। ठीक ऐसी ही एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो प्राइवेट स्पाइसजेट की विमान में एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस और केबिन क्रू के साथ बदसलूकी की। बताया जा रहा है दिल्ली से मुंबई जा रही फ्लाइट में पुरुष यात्री एयर होस्टेस और केबिन क्रू की बिना मर्जी के फोटो क्लिक कर रहा था। साथ ही उन्हें वह छूने की भी कोशिश कर रहा था। लेकिन जब दोनों महिलाओं ने इसका विरोध किया तो वह उनसे माफ़ी भी मांगा। इसके बाद उसने सभी क्लिक की हुई फोटो को डिलीट भी कर दिया। ऐसे में एयर होस्टेस और केबिन क्रू ने उस पर कोई मामला दर्ज नहीं करवाया। 

पुरुष यात्री ने खींच रखी थी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह घटना 2 अगस्त की बताई जा रही है। दरअसल 2 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट संख्या SG157 में आगे बैठे एक पुरुष यात्री ने एयर होस्टेस और केबिन क्रू की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ली। ऐसे में जब दोनों फ्लाइट की मेंबरों ने इसका विरोध किया तो उसने वीडियो और फोटो डिलीट कर दी है। इसके बाद उसने फ़ौरन माफ़ी भी मांग ली। खबरों की मानें तो हंगामे वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।      

दिल्ली महिला आयोग ने लिया स्वत संज्ञान 

इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से जब इस बारे में दिल्ली महिला आयोग को मालूम चला तो आयोग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक नोटिस जारी की। वहीं इसकी जानकारी खुद दिल्ली महिला आयोग (DCW)की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में यात्री ने छुपकर Flight Attendant और अन्य महिला की videos और आपत्तिजनक फ़ोटो ली। इसको लेके एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। ये बेहद संगीन मामला है, संज्ञान लेते हुए पुलिस और DGCA को नोटिस जारी कर रहे हैं!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories