रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: तमन्ना भाटिया के गाने Kaavaalaa पर इस लड़की ने मचाया...

Viral Video: तमन्ना भाटिया के गाने Kaavaalaa पर इस लड़की ने मचाया धमाल, झटाकेदार डांस देख यूजर्स का डोला मन

Date:

Related stories

Viral Video: फिलहाल रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर‘ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह फिल्म काफी सुर्खियों में है। जहां एक तरफ टॉप सुपरस्टार की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वही फिल्म का गाना ‘कावला’ काफी लाइमलाइट में है और लोगों के बीच यह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं ‘कावला‘ गाने पर आपको कई मजेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे जो फिलहाल धमाल मचा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी लाइमलाइट में है और फैंस इसे देख हैरान हो गए हैं। इस वीडियो को देख कुछ लोग जहां गुदगुदा रहे हैं तो कुछ झूमने पर मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यह डांसिंग डॉल आखिर क्या करना चाह रही है।

एनर्जेटिक डांस देख झूमने लगे लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस कर रही यह लड़की क्रॉप ग्रीन टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने ठुमकों से सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। रजनीकांत और तमन्ना भाटिया के ‘कावला’ गाने पर जबरदस्त वीडियो बनाकर इस लड़की ने बवाल मचा दिया है और इस वीडियो को देखकर लोगों की निगाहें थम गई है। एक रिंग के अंदर वह जिस तरह अपने ठुमके और कमर को लचकती हुई नजर आ रही है उसे देख लोग तमन्ना भाटिया को भी भूल गए हैं। अपने एक्सप्रेशन से लेकर डांस तक को वह टॉप पर बरकरार रख रही है।

यहां देखें Video:-

लड़की के डांस के आगे तमन्ना भाटिया भी हुई फेल

बता दें कि ‘कावला’ गाने में तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने धमाकेदार डांस किया है। यही वजह है कि लोग इस गाने पर रील्स बनाकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे वैष्णवी मोर डांसिंग डॉल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 296 हजार व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट में लोग लड़की की तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories