गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यनौकर ने ही किया Salman Khan की बहन की ज्वैलरी पर हाथ...

नौकर ने ही किया Salman Khan की बहन की ज्वैलरी पर हाथ साफ, फिर चंद मिनटों में पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुंह बोली बहन अर्पिता शर्मा के मुंबई वाले घर में चोरी होने की सूचना दर्ज कराई गई थी। जिसमें उसने मुंबई पुलिस से अपनी बेशकीमती डायमंड ईयर रिंग ज्वेलरी के चोरी हो जाने की शिकायत की थी। चोरी सलमान खान की बहन के घर में हुई है। इसकी जानकारी पता चलते ही मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आई और 30 साल के आरोपी संदीप हेगड़े को गिरफ्तार कर लिया।

जानें क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक कल 16 मई 2023 को अर्पिता शर्मा के मुंबई के खार स्थित 17th रोड आवास से 5 लाख रुपए के ईयर रिंग अचानक गायब हो गए। जो कि अर्पिता के मेकअप ट्रे में रखे बताए जाते हैं। ज्वेलरी के गायब होने की भनक लगते ही अर्पिता ने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी। इसकी सूचना मिलते ही खार पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस इंस्पेक्टर विनोद गांवकर, पुलिस सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण कांकडे, गवली और डिटेक्शन स्टाफ टीम तुरंत हरकत में आ गई। इसके बाद आरोपी संदीप हेगड़े को ट्रेस कर उसी रात गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढेंःबीजेपी अध्यक्ष JP Nadda के महाराष्ट्र दौरे पर Sanjay Raut का निशाना, तो Narvekar पर भी कसा तंज, जानें क्या है रंज

पुलिस ने बरामद की इयररिंग्स

जानकारी के मुताबिक इयररिंग्स चोरी करने का आरोपी घर का नौकर ही निकला। मुख्य आरोपी संदीप हेगड़े 11 अन्य लोगों के साथ अर्पिता शर्मा के घर का काम करता था। पिछले 4 महीने से यहां काम कर रहा था। जो डायमंड इयररिंग्स चोरी करने के बाद बिना बताए घर से फरार हो गया था। पुलिस की छानबीन शुरू करने पर पता चला कि आरोपी संदीप विले पार्ले के अंबेवाड़ी झुग्गियों में रहता है । इसके बाद उसे तुरंत दबोचकर इयररिंग्स को उसके घर से बरामद कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढेंःAtmanirbhar Bharat in Defence: सैन्य महत्व के 928 आइटमों के आयात पर रोक , जानें क्या है अहम वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories