Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: सत्संग में भगदड़ के बाद अब हाथरस में भीषण सड़क...

UP News: सत्संग में भगदड़ के बाद अब हाथरस में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत; दर्जनों घायल

Date:

Related stories

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

UP News: हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के टोली गांव के पास एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। आपको बता दें कि डीएम हाथरस आशीष कुमार का कहना है, ”इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और करीब 16 लोग घायल हैं।

खबर अभी अपडेट की जा रही है

Latest stories