शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशCM Yogi ने दबंगईयों पर साधा निशाना,कहा - 'जमीन कब्जा किया तो...

CM Yogi ने दबंगईयों पर साधा निशाना,कहा – ‘जमीन कब्जा किया तो होगी कार्यवाही, हमारी सरकार है गरीबों के साथ’

Date:

Related stories

CM YOGI :- उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने कड़े फैसले की वजह से जाने जाते हैं। सीएम योगी ने जब से मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला है दबंगई करने वाले लोग दूसरे राज्यों में जाकर शरण ले रहे हैं। बता दें कि सीएम योगी आज गोरखपुर के दौरे पर है जहां उन्होंने जनता दरबार में आए हुए लोगों की समस्याएं सुनी हैं । लोगों की समस्याएं सुनने के बाद सीएम योगी ने कहा है कि “जमीन पर कब्जा करने वाले लोग संभल जाएं नहीं तो कानून उन्हें सबक सिखाएगा।” उत्तर प्रदेश में जमीन पर कब्जा करने वालों की अब खैर नहीं है। मुख्यमंत्री ने जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आदेश भी दिया है।

बीजेपी सरकार है गरीबों के साथ

जमीनी विवाद को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ काफी आक्रोशित नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने अधिकारियों को भी जमीन के मामले को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया है। उत्तर प्रदेश के अधिकारी ऐसे दबंग लोगों को सुनिश्चित करें जिन पर लोगों की जमीन के कब्जा करने का आरोप है। अधिकारी जल्द से जल्द ऐसे लोगों को चिन्हित करें और दोषी पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें।

सीएम योगी ने यह सभी बातें तब कही जब कुछ लोग उनके पास शिकायत लेकर पहुंच गए। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से यह भी कहा कि ” बीजेपी सरकार हर गरीब के साथ खड़ी है ,जमीन पर अगर कोई भी जबरदस्ती कब्जा करता है या फिर दबंगई करता है तो यूपी की पुलिस करारा सबक सिखाएगी। किसी भी गरीब व्यक्ति पर हमारी सरकार में अन्याय नहीं होगा और उनकी हर समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकाला जाएगा।”

ये भी पढ़ें: SHARAD YADAV के निधन पर PM MODI तथा NITISH KUMAR ने जताया दुःख, उतार-चढ़ाव भरी रही राजनैतिक यात्रा

गोरखपुर के जनता दर्शन लोगों ने की फरियाद

सोमवार को जैसे ही सीएम योगी गोरखपुर पहुंचे, जनता दरबार में कई फरियादियों ने उन्हें घेर लिया और अपनी फरियाद रखी। इन फरियादियों में ज्यादा लोगों की समस्या जमीन से जुड़ी हुई थी। सीएम योगी ने जिसे गंभीरता से लेते हुए अधिकारीयों को इसे खत्म करने का निर्देश दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि “हमारी सरकार में किसी भी गरीब की मौत इलाज के आभाव में नहीं होना चाहिए। हर गरीब को बेहतर से बेहतर सुविधा मिलना जरुरी है।”

ये भी पढ़ें: ‘गंगा बिलासपुर’ क्रूज को PM MODI ने दिखाई हरी झंडी, बोले- ‘भारत में पर्यटन के एक नए युग का सूत्रपात’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories