Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के एक होस्टल में एक बार फिर जमकर लात घूंसे चले हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार ये लड़ाई छात्रों के बीच नहीं बल्कि छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच हुई है। बताया जा रहा है कि देर रात सिगरेट पीने को लेकर शुरू हुआ विवाद बाद में इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

सिगरेट पीने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के मुंशी प्रेमचंद हॉस्टल के बाहर हुई मारमीट की इस घटना में 15 की करीब छात्र घायल हुए हैं। बताया जा रहा कि विवाद सिगरेट पीने को लेकर शुरू हुआ था, जिसके बाद वहां कई सारे गार्ड्स इकट्ठे हो गए और उन्होंने छात्रों की पिटाई कर दी। आरोप है कि गार्ड्स ने हॉस्टल के बाहर मौजूद छात्रों की गाड़ियों के साथ भी तोड़फोड़ की। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और 33 लोगों को हिरासत में लिया।

15 छात्रों को आई चोटें

छात्रों ने आरोप लगाया है कि गार्ड्स ने हॉस्टल में घुसकर उनके साथ मारपीट की। छात्रों ने बताया कि चार से पांच गार्ड्स हॉस्टल में लाठी-डंडे लेकर घुस गए और छात्रों की पिटाई की। इसके बाद गुस्साए छात्रों ने भी गार्ड्स को पिट दिया। छात्रों ने बताया कि इस घटना में करीब 15 छात्रों को चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इकोटेक थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि JIIMS कॉलेज के हॉस्टल में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। हॉस्टल में लगे CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले में जांच जारी है। तनाव के देखते हुए एहतियात के तौर पर हॉस्टल के आसपास पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: हादसा या फिर साजिश ? ‘इंटरलॉकिंग सिस्टम’ में गड़बड़ी को लेकर रेलवे आश्वस्त नहीं, अब CBI करेगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.