मंगलवार, मई 7, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशस्विगी डिलीवरी बॉय से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश 4 आरोपी...

स्विगी डिलीवरी बॉय से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश 4 आरोपी गिरफ्तार

Date:

Related stories


Ghaziabad News:कौशांबी थाने की पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. दरअसल उन चारों पर आरोप है कि , आरोपी स्विगी से खाना ऑडर करते थे. यह एक बार में पांच हजार का ऑडर करने के बाद स्विगी एप पर ऑडर नही मिलने की शिकायत करते थे.शिकायत करने के बाद उन्हें उनके पैसे वापस मिल जाते थे. उसके बाद इस खाने का पैसा स्विगी कंपनी डिलीवरी बॉय की सैलरी से काट लेती थी. इसके अलावा स्विगी डिलीवरी बॉय पर फाइन भी लगाती थी.कुछ मामलों में कई डिलीवरी बॉय की नौकरी भी चली जाती थी.

डिलीवरी बॉय की मद्द से आरोपी तक पहुंची पुलिस

दीपक नाम के डिलीवरी बॉय ने पुलिस की मद्द से चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल दीपक ने जब देखा कि ओर भी डिलीवरी बॉय के साथ इस तरह की घटना हो रही है, तो दीपक ने बाकी डिलीवरी बॉय के साथ मिलकर उस गिरोह का पर्दाफाश किया और पुलिस ने चोरों आरोपीयों को पकड़ लिया. आपको बता दें कि आरोपियों को पास एक खाने से भरी सेडान कार भी मिली है.

पहले भी आये है ऐसे मामले

स्विगी कंपनी में पहले भी ऐसे मामलें सामने आ चुके है. पहले भी कई बार डिलीवरी बॉय से मारपीट , खाना लेकर पैसे ना देने की भी खबर आई है , कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि इस बार इस गिरोह को पुलिस ने पकड़ कर जेल मे ड़ाल दिया है. दिल्ली एनसीआर में बदमाश इस प्रकार की ठगी को अंजाम देते है. माना जा रहा है कि ऐसे कई गिरोह हो सकते हैं , जो इस प्रकार की घटना को अंजाम देते है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories