शनिवार, जून 22, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशअफसर की हैवानियत पर इंसानियत शर्मसार! पहले कुत्ता और फिर सिक्योरिटी गॉर्ड...

अफसर की हैवानियत पर इंसानियत शर्मसार! पहले कुत्ता और फिर सिक्योरिटी गॉर्ड पर लोहे की रॉड से किया हमला; वीडियो देख चौक जाएंगे

Date:

Related stories

Viral Video: MP के धार में लाठी-डंडे के साथ महिला पर टूट पड़े जालिम! वायरल वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों की संख्या में वीडियो वायरल होते हैं। हालाकि उनमें से कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देख कर लोगों की रूह कांप उठती है और देखते ही देखते वीडियो से जुड़ा प्रकरण चर्चा का विषय बन जाता है।

Ghaziabad News: तकनीक के इस बढ़ते दौर में सोशल मीडिया का रोल बेहद महत्वपूर्ण हो चला है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आए दिन ऐसे वीडियो या खबर देखने को मिल जाते हैं जिसको देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद के एक सोसायटी से सामने आया है जहां कथित रूप से एक हाई प्रोफाइल अफसर ने, लोहे की रॉड से पहले कुत्ते और फिर सिक्योरिटी गॉर्ड को बुरी तरह से पीट दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Video) को देख कर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और अफसर की इस हैवानियत को इंसानियत के लिए शर्मसार तक बताया जा रहा है। इस पूरे प्रकरण को लेकर, आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में रहने वाला ये शख्स चर्चाओं में है।

अफसर की हैवानियत पर इंसानियत शर्मसार

देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे हाई प्रोफाइल लोग या अफसर मिल जाते हैं जो कि अपने व्यवहार व अन्य कृत्यों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी सहयोग भावना या लोगों के प्रति उनका बर्ता उन्हें समाज में एक अलग स्थान दिलाता है। हालाकि कुछ ऐसे भी लोग मिल जाते हैं जिनकी सनक उन्हें समाज का दुश्मन बना देती है और उनकी हैवानियत पर इंसानियत शर्मसार हो जाती है।

ताजा जानकारी के अनुसार एक ऐसे ही हाई प्रोफाइल अफसर का कृत्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गाजियाबाद शहर के आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में रहने वाले एक अफसर पर कथित रूप से पहले कुत्ते को और फिर सिक्योरिटी गॉर्ड को लोहे की रॉड से पिटने का आरोप है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें शख्स को कुत्ते पर हमला करते देखा जा सकता है। इसके बाद सिक्योरिटी गॉर्ड द्वारा विरोध करने पर शख्स, सनक में आकर उस पर भी हमला कर देता है। इस वीडियो को ‘घर के कलेश’ नामक एक्स हैंडल (पूर्व ट्विटर) से जारी किया गया है जिसे देख लोग खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

क्रूरता का उच्चतम स्तर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर लोग जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कथित रूप से अफसर द्वारा पहले कुत्ते को और फिर सिक्योरिटी गॉर्ड को लोहे की रॉड से पिटने वाले प्रकरण को क्रूरता का उच्चतम स्तर बताया जा रहा है। यूजर्स अपने प्रतिक्रिया के माध्यम से ये भी संदेश दे रहे हैं कि लोगों को पालतू जानवरों से प्रेम करना चाहिए और साथ ही हमारे आस-पास रहने वाले सामान्य लोगों के साथ अच्छा बर्ताव करना चाहिए।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories