शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेर को गधा समझकर सवारी करना टशनी लड़के को...

Animal Viral Video: शेर को गधा समझकर सवारी करना टशनी लड़के को पड़ा भारी, एक मिनट में दिखाई औकात, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा है क्योंकि शेर दिमाग और शरीर दोनों से ही काफी मजबूत होता है। शेर एक बार अपना शिकार पड़ ले तो छोड़ता नहीं है। लेकिन फिर भी कुछ लोग इसे घरेलू जानवर बनाकर पालने की हिम्मत और हिमाकत कर जाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें कभी-कभी नुकसान भी उठाना पड़ता है। आज Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़के को शेर की पीठ की सवारी करना कैमरे पर भारी पड़ गया है। अब वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है।

शेर की सवारी करना युवक को पड़ा भारी

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का शेर की कमर पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है वो जैसे ही उसके ऊपर बैठने की कोशिश करता है ।शेर इस लड़के को तगड़ा झटका दे देता है। इसके साथ ही उस पर हमला करके दौड़ाना शुरु कर देता है। शेर के इस रिएक्शन से लड़का भी काफी डर जाता है और खुद को बचाने के लिए वहां पर रखी एक कुर्सी का सहारा लेता है। जैसे-तैसे करके ये लड़का अपनी जान बचाता है। इस तरह टशनी लड़के को शेर से मजाक करना भारी पड़ जाता है।

Animal Viral Video को देख यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो को mian_azhar_lionking नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 मई को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 1 लाख 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, ये शेर है गधा नहीं। वहीं, कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि इस तरह की गलती इस लड़के को नहीं करना चाहिए थी। इससे कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इसके कुछ लोग इस लड़के के टशन पर भी कमेंट कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी मजे ले रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories