शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशHoli 2024: गाजियाबाद में हुड़दंग करने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही, 400...

Holi 2024: गाजियाबाद में हुड़दंग करने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही, 400 पुलिसकर्मी तैनात

Date:

Related stories

Holi 2024: होली के मौके पर गाजियाबाद पुलिस की तरफ से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए एडवाइस से जारी की गई है. इसके साथ-साथ 400 पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है. इस दौरान अगर कोई हुड़दंग करता हुआ पाया गया या फिर यातायात के नियमों को तोड़ता हुआ पकड़ा गया तो उस पर एफआईआर दर्ज होगी. गाजियाबाद पुलिस की तरफ से एडवाइजरी में बताया गया है कि, शांति बनाए रखें और किसी भी प्रकार के ऐसे नियम को ना तोड़े जिसकी वजह से कोई समस्या खड़ी हो.

गाजियाबाद पुलिस की नई एडवाइजरी

यातायात एडवाइजरी पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद की तरफ से एक्स अकाउंट पर जारी कर दी गई है. जिसमें बताया गया है कि, शराब पीकर ड्राइव करने पर एक्शन लिया जाएगा .इसके साथ-साथ यातायात के किसी भी नियम को अगर कोई तोड़ता हुआ पाया जाता है तो, उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी. बुलेट, मोटरसाइकिल और मोडिफाइड साइलेंसर से पटाखे छोड़ने वाले और एक बाइक पर तीन लोगों के सवार होने पर भी एक्शन लिया जाएगा. वहीं, जो लोग तेज बाइक-कार चलाते हैं या स्टंट करते हैं उनके विरुद्ध भी कठोर कार्रवाई की जाएगी.

नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाही

एडवाइजरी में बताया गया है कि, होली का त्योहार जो होता है वह खुशी और उत्साह का त्योहार होता है. इस दौरान दुर्घटनाओं से बचने के लिए यातायात के नियमों का पालन करें. गाजियाबाद पुलिस की तरफ से जनता से खास और अपील की गई है . जिसमें बताया गया है कि, किसी भी तरह के नशीले पदार्थ का सेवन करने बाद सड़क पर वाहन ना चलाएं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories