kailash kher
kailash kher

Kailash Kher: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर और परफॉर्मर कैलाश खेर हमेशा डिमांड में रहते हैं। उन्हें कई कार्यक्रमों में बतौर आर्टिस्ट इनवाइट भी किया जाता है। हाल में उन्हें ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023’ के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए लखनऊ बुलाया गया था। लेकिन इस कार्यक्रम में खेर का अनुभव काफी खराब रहा। कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने जमकर आयोजकों को लताड़ लगाई। वहीं, लखनऊ की जनता को भी तमीज सीखने की नसीहत दी। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वजह से आया खेर को गुस्सा

दरअसल, ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023’ के लॉन्च इवेंट पर कैलाश खेर को परफॉर्म करना था। लेकिन वे जाम के चलते कार्यक्रम में करीब एक घंटे की देरी से पहुंचे। जिसके बाद वे अव्यवस्थाओं को लेकर आयोजकों पर भड़क उठे। इस दौरान उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने लखनऊ वासियों को तमीज सीखने की नसीहत तक दे डाली।

जब खेर बोले- ‘तमीज सीखो कुछ’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में खेर आयोजकों पर कुप्रबंधन और खराब व्यवहार का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में कैलाश खेर ने तीखे अंदाज में कहा, “होशियारी दिखा रहे हो, तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है यह खेलो इंडिया ? किसी को काम करना आता नहीं है बोलना चाहेंगे तो इतना बोल देंगे कि छोड़ दीजिए सब।”

कैलाश का गुस्सा देखकर दंग रह गए लोग

उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश होंगे, घरवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे। कैलाश खेर का गुस्सा देखकर सभी वहां दंग रह गए। सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट भी इसके बाद वायरल हुए, जिसमें कुछ लोगों ने लिखा कि एडवांस पेमेंट नहीं मिलने पर गुस्सा उनका निकला है।

शांत होने पर कैलाश ने मचाया धमाल

एक और वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि देरी और कुप्रबंधन के बावजूद उन्होंने दर्शकों और देश के लिए परफॉर्म किया। उन्होंने कहा, “अगर आपने मुझे परफॉर्मेंस के लिए बुलाया है, तो अगला एक घंटा पूरी तरह से मेरा है। मैं अपनी मातृभूमि भारत और उसके नागरिकों की पूजा करता हूं। लेकिन मैनेजमेंट उचित होना चाहिए, वरना कार्यक्रम बाधित होता रहेगा।” खेर किसी तरह शांत हुए और फिर उन्होंने अपने कुछ सबसे पॉपुलर नंबर्स के साथ इवेंट में धमाल मचा दिया

ये भी पढ़ें: आजादी के अमृतकाल में New Parliament Building का गवाह बनेगा 75 रुपए का सिक्का, जानें क्या हैं इसकी खासियतें ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल...