शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed के करीबी गुड्डू मुस्लिम का घर होगा जमींदोज, बुल्डोजर नहीं...

Atiq Ahmed के करीबी गुड्डू मुस्लिम का घर होगा जमींदोज, बुल्डोजर नहीं मजदूर गिराएंगे मकान जानिए क्यों?

Date:

Related stories

अतीत हुए Atiq Ahmed के परिवार पर फिर गिरी गाज, रंगदारी के आरोप में बहनोई हुआ गिरफ्तार

Atiq Ahmed: अतीक अहमद भले ही अतीत हो चुके हैं पर उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। खबरों की माने तो अब अतीक के एक और बहनोई मोहम्मद अहमद को प्रयागराज की पूरामुफ्ती पुलिस ने रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Guddu Muslim: गुड्डू मुस्लिम की जान का रखवाला है ये ताबीज! इसलिए अब तक बची हुई है जान

Guddu Muslim: उमेश पाल शूटआउट में जिस एक आरोपी की तलाश पुलिस को अभी तक है, उसी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हम बात कर रहे हैं गुड्डू मुस्लिम की।

अब ED माफिया Atiq Ahmed के परिवार पर कसेगा शिकंजा, CA को किया तलब…बैंक अकाउंट को किया जाएगा फ्रीज

ईडी के द्वारा अब अतीक अहमद से जुड़े लोगों साथ ही परिवार के बैंक अकाउंट को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि ईडी जल्द ही कुछ खातों को फ्रीज भी कर सकती है।

प्रयागराज में Atiq Ahmed की कब्र पर कांग्रेस नेता ने रख दिया तिरंगा, भारत रत्न देने की भी मांग…पार्टी ने किया निष्कासित

प्रयागराज में एक कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को भारत रत्न देने और उनकी कब्र पर जाकर तिरंगा चढ़ाया है।

Atiq Ahmed: गुड्डू मुस्लिम फरवरी के महीने में हुए उमेश पाल हत्याकांड में प्रमुख आरोपी है। इस हत्याकांड को वारदात देने के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार है। पुलिस प्रशासन की तरफ से भी लगातार अलग – अलग जगहों पर छापेमारी करके इसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए 5 लाख का ईनाम भी घोषित किया है। वहीं अब गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी हुई एक और बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज के चकिया स्थित मकान पर अब प्रहार होने वाला है।

इसके इस घर को जल्द ही जमीदोज किया जा सकता है। इस घर को गिराने के लिए पीडीए के द्वारा 15 दिनों पहले ही नोटिस भेज दिया गया था। प्राधिकरण के द्वारा जारी की गई यह नोटिस मंगलवार यानि 18 अप्रैल को समाप्त हो गई। इस घर को गिराने के लिए दूसरी नोटिस भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण के द्वारा 3 अप्रैल को जारी की गई थी।

दस्तावेज पेश करने के दिए निर्देश

पीडीए की तरफ से 24 मार्च को चांद बीबी और गुड्डू मुस्लिम को अपने चकिया स्थित मकान का नोटिस पेश करने के लिए कहा गया था। प्रशासन ने भी बिना देर किए यह नोटिस अपराधी गुड्डू मुस्लिम और चांद बीबी के घर पर लगा दिया था। वहीं आप प्रशासन की तरफ से दिया गया समय भी अब समाप्त हो गया है। ऐसे में बुल्डोजर किसी भी समय चल सकता है लेकिन यहां सबसे बड़ी दिक्कत ये आ रही है की जिस गली में मकान है वहां बुल्डोजर चलने में भी समस्या आएगी। यह गली इतनी छोटी है की यहां पर बुल्डोजर भी नहीं पहुंच सकता है। इसलिए अब कहा ये जा रहा है की मजदूरों को लगाकर इस मकान को गिराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Supreme Court: अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में PIL दाखिल, 24 अप्रैल को SC में होगी सुनवाई

गुड्डू मुस्लिम है फरार

गुड्डू मुस्लिम काफी समय से फरार चल रहा है। अतीक अहमद की हत्या होने से पहले भी उसने गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था। उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम भी इसे काफी समय से ढूंढ रही है। कुछ समय पहले ये जानकारी मिली थी कि गुड्डू मुस्लिम कर्नाटक में छिपकर बैठा हुआ है। जब प्रशासन के द्वारा वहां छापेमारी की गई तो वहां से भी यह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति, आखिरी दिन तक नहीं हुआ BJP प्रत्याशियों का ऐलान

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories