मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: बेवफा पत्नी से परेशान होकर SSP Office पहुंचा पति, मजिस्ट्रेट...

Meerut News: बेवफा पत्नी से परेशान होकर SSP Office पहुंचा पति, मजिस्ट्रेट पर गंभीर लगाए आरोप 

Date:

Related stories

Greater Noida News: ड्रग्स फैक्ट्री पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक, चार अफ्रीकी गिरफ्तार

Greater Noida News: दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एंफेटामाइन ड्रग्स बरामद किया है। चार विदेशी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

नए साल में मेरठ को बड़ा तोहफा! इंडस्ट्रियल प्लेज पार्क को मिली शासन की मंजूरी; जानें कैसे रफ्तार पकड़ेगा शहर का विकास

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में बसा शहर मेरठ अपने औद्योगिक प्रतिष्ठानों के लिए जाना जाता है। यूपी के विभिन्न जिलों से लोग मेरठ में रोजगार की तलाश में आते हैं। ऐसे में यूपी शासन भी मेरठ के लिए विकास परियोजनाओं को लेकर पूरी तरह से सजग नजर आता है।

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी और एक मजिस्ट्रेट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक का कहना है, कि उसकी पत्नी रात में वीडियो कॉल पर  मेरठ में तैनात अपर नगर मजिस्ट्रेट (additional City magistrate) से बात करती है। इस बात का खुलासा पीड़ित युवक ने मेरठ  एसएसपी कार्यालय में किया। बताया जा रहा है, शिकायत के दौरान पीड़ित युवक आपबीती बताते हुए भावुक भी हो गया। वहीं इस मामले पर मजिस्ट्रेट ने युवक द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है, कि ये सब युवक की कोई मनगढ़ंत कहानी है।     

रात भर वीडियो कॉल पर बात करती है मेरी पत्नी- (पीड़ित पति) 

सारा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। ख़बरों की मानें तो पीड़ित युवक की शादी साल 2006 में लव मैरिज हुई थी। पीड़ित युवक के दो बच्चे भी हैं। ऐसे में उसने आरोप लगाया है, कि उसकी पत्नी अपर नगर मजिस्ट्रेट (additional City magistrate) से रात में वीडियो कॉल पर बात करती है। अब पीड़ित ने इस मामले का खुलासा  एसएसपी कार्यालय में किया। वह दोनों के प्रेम संबंधों को लेकर पुलिस के सामने कई खुलासे किए। पीड़ित का नाम संजीव बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो वह ‘भारतीय खाद्य निगम’ में प्रबंधक के पद पर चंदौसी मुरादाबाद में तैनात है।  

मजिस्ट्रेट का इस मामले पर क्या है कहना 

इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद आरोपी मजिस्ट्रेट का कहना है, कि युवक अपनी पत्नी से मारपीट करता है। दोनों का आपस में नहीं बनता है। युवक बेवजह मुझ पर मनगढ़ंत कहानी बनाकर आरोप लगा रहा है। हाँ महिला किसी काम की वजह से ऑफिस जरूर आती होगी, लेकिन वह मेरे संपर्क में कभी नहीं आई। 

वहीं इस मामले पर पत्नी ने भी  आरोप लगाया है, कि संजीव (पीड़ित पति) उसके साथ मारपीट करता है। वह उससे तंग आ चुकी है। हम दोनों के बीच पहले जैसा अब कुछ नहीं रहा है। संजीव गलत आरोप लगाकर हमको घर से निकलना चाहता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories