बुधवार, मई 1, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar News: क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और बुआ के हत्यारे राशिद...

Muzaffarnagar News: क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और बुआ के हत्यारे राशिद का हुआ एनकाउंटर, 50 हजार का था इनाम

Date:

Related stories

Kashmir Encounter: शोपियां में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे आतंकियों के तार; जानें ऑपरेशन की अन्‍य डिटेल

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सेना ने इस मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से आई।

Muzaffarnagar School News: मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम छात्र की पिटाई करवाने के मामले में FIR दर्ज, आरोपी शिक्षिका ने दी ये सफाई

Muzaffarnagar School News: उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर आए दिनों खबरों में बना रहता है। कभी सियासत को लेकर खबरे बनती हैं तो कभी अपराध और अन्य कारणों से। पर इस बार मुजफ्फरनगर एक शर्मनाक वारदात के कारण खबरों में बना हुआ है।

Muzaffarnagar News: बेबसी की इंतहा, न पैसे और न कफन, रातभर बेटे की लाश लिए बैठी रही लाचार मां

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर की रहने वाली एक मां की बेबस इतनी थी की वह अपने बेटे की मौत के बाद उसके अतिम संस्कार और कफन के लिए पैसे भी नहीं जुटा पाई।

क्या होता है Encounter और भारत में क्या हैं इससे जुड़े नियम…मानवाधिकार आयोग का क्या है पक्ष, यहां जानें

लगातार हो रहे एनकाउंटर को लेकर लोग यह जानना चाह रहे हैं की एनकाउंटर से जुड़ा नियम क्या है।

Asad Ahmed Encounter: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक को लगा सदमा, रोते-रोते माफिया हुआ बेहोश!

आज अतीक अहमद बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है। बताया जा रहा है पेशी के दौरान जब इसकी खबर अतीक के कानों तक पहुंची तो वह बेहोश हो गया।

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 50 हजार के इनामी हत्यारे राशिद की मौत एक एनकाउंटर में हो गई है। शाहपुर थाने की साहडूडी रोड पर मुठभेड़ के दौरान ये घटना हुई।इनामी बदमाश राशिद ने भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और बुआ का भी कत्ल किया है। इनकी हत्या उसने एक डकैती के दौरान पठानकोट में की थी।

मारा गया हत्यारा राशिद

राशिद राजस्थान का रहने वाला था लेकिन कुछ समय से यूपी के मुरादाबाद में रह रहा था और पुलिस उसे ढूंढ रही थी। राशिद उर्फ सिपाईया के नाम से भी जाना जाता था। एनकाउंटर के दौरान राशिद के पास से बाइक, रिवाल्वर, तमंंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। राशिद की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read: Pomegranate Side Effects: इन बीमारियों से लड़ रहे लोग भूल से भी न करें अनार का सेवन , मुश्किल में पड़ सकते हैं

50 हजार का था इनाम

राशिद ने हालहि में शाहपुर में मुठभेड़ और ककरौली थाना इलाके में वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। सीओ बुढाना विनय गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, “शाहपुर पुलिस और एसओजी टीम की गोयला के जंगल में बाइक सवार बदमाश राशिद के साथ मुठभेड़ हुई। जिसके बाद पुलिस की गोली लगने से राशिद घायल हो गया। इस दौरान उसका साथी भगाने में कामयाब हो गया। वहीं दूसरी तरफ जब राशिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने दम तोड़ दिया।” इस बीच खबर है कि, शाहपुर थानाध्यक्ष बबलू कुमार को भी गोली लगी है।

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories