रविवार, मई 26, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस...

Ghaziabad News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड के दौरान 61 युवतियां पकड़ी, 39 लड़के भी हिरासत में

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: UP से कश्मीर तक, छठे चरण में 58 सीटों पर मतदान; दांव पर कई दिग्गजों की साख

Lok Sabha Election 2024: देश के दो केन्द्र शासित प्रदेश समेत कुल 8 राज्यों में आज लोक सभा की 58 सीटों पर मतदान का क्रम जारी है।

UP Weather Update: यूपी के कई जिलों में बारिश के आसार! क्या आसमान छूते तापमान पर लगेगी लगाम? देखें IMD की रिपोर्ट

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में लोगों को इन दिनों भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। आसमान छूते तापमान के कारण ही तपती गर्मी का आलम दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Lucknow News: खुशखबरी! अब लखनऊ से वाराणसी पहुंचना होगा आसान, एलाइंस एअर ने शुरू की उड़ान सेवा; जानें डिटेल

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ राज्य के विभिन्न हिस्सों के लिए कनेक्टिंग प्वाइंट है। लखनऊ से ज्यादातर जगहों के लिए परिवहन के माध्यम आसानी से उपलब्ध होते हैं।

UP News: चुनावी जनसभा के बीच आजमगढ़ में मची भगदड़, मंच से अपील करते दिखे पूर्व CM अखिलेश; देखें वीडियो

UP News: उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक आजमगढ़ लोक सभा सीट पर आज अद्भुत नजारा देखने को मिला। दरअसल सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज आजमगढ़ लोक सभा सीट पर चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे।

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के तहत लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसेफिक मॉल में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने यहां रेड़ के दौरान 100 से ज्यादा युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। दरअसल, बुधवार शाम पुलिस ने मॉल के 9 स्पा सेंटरों में एक साथ छापा मारा था, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। करीब 3 घंटे चली इस छापेमारी में पुलिस ने स्पा सेंटरों से 61 युवतियों और 39 युवकों को हिरासत में लिया है। साथ ही काफी भारी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार

पुलिस की ओर से स्पा सेंटरों को सील करते हुए हिरासत में लिए गए लोगों को लिंक रोड थाने ले जाया गया। छानबीन में पता चला कि स्पा के नाम से लाइसेंस लिए गए थे और इसकी आड़ में यहां देह व्यापार कराया जाता था। पिछले काफी समय से पुलिस को यहां से शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटर संचालकों के अलावा वहां काम करने वाला स्टाफ, देह व्यापार के लिए बुलाई गईं युवतियां और ग्राहक के रूप में आए युवकों को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: विपक्ष पर PM मोदी का तंज, बोले- ऑस्ट्रेलिया के कार्यक्रम में साथ बैठा था पक्ष-विपक्ष

एक घंटे के लेते थे तीन से पांच हजार रुपये

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए युवकों में ज्यादातर व्यापारी और नौकरीपेशा लोग हैं। इनमें कुछ छात्र भी बताए जा रहे हैं। वहीं, हिरासत में ली गई युवतियों में कुछ विदेशी मूल की हैं, जिनसे देह व्यापार कराया जाता था। जांच में सामने आया है कि स्पा सेंटर में ग्राहकों को अंदर जाने के बाद पैकेज बताए जाते थे। वहां पर तीन हजार रुपये से पांच हजार रुपये तक का पैकेज था। पैकेज के बाद ग्राहक के पसंद आने पर वह भुगतान कराकर आधे से एक घंटे के लिए भेज देते थे।

महाराजपुर चौकी इंचार्ज सस्पेंड

देह व्यापार के इस मामले में महाराजपुर चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है। लापरवाही के चलते उन पर ये कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इस मामले में संचालकों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन विवेकचंद यादव ने बताया इस पूरी कार्रवाई से महाराजपुर चौकी के समस्त पुलिसकर्मियों को दूर रखा गया था। दूसरे थानों की एक टीम बनाकर ये छापेमारी की गई थी। लापरवाही सामने आने पर महाराजपुर चौकी प्रभारी शिशुपाल सिंह सोलंकी को सस्पेंड किया गया है। पूरे मामले में पूछताछ के लिए 11 संचालकों की तलाश की जा रही है। जबकि दो महिला संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat Express: उत्तराखंड को मिली पहली वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी, यहां देखें ट्रेन का शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories