शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशYamuna Expressway से गुजरने वाले हो जाएं Alert, पत्थरबाज गैंग ने मचा...

Yamuna Expressway से गुजरने वाले हो जाएं Alert, पत्थरबाज गैंग ने मचा रखा है आतंक, ऐसे हो रही है लूटपाट

Date:

Related stories

Yamuna Expressway: अगर आप भी यमुना एक्सप्रेस-वे से गुजरते हैं तो सावधान हो जाएं। इन दिनों यहां पर पत्थरबाज गैंग ने आतंक मचा रखा है। जो लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आप इसे पुलिस की नाकामी के उदाहरण के तौर पर भी देख सकते हैं। बीते कुछ दिनों से यहां लगातार पत्थरबाजी की घटनाएं हो रही है। पत्थरबाजी करने के बाद लोगों के साथ लूटपाट हो रही है। वहीं, इन घटनाओं के बाद पुलिस भी नींद से जागी है और पेट्रोलिंग बढ़ाए जाने की बात कही जा रही है।

पहले पत्थर मारते हैं, फिर दिखाते हैं तमंचा

अब तक हुई घटना में ये सामने आया है कि पहले बदमाश पत्थर गाड़ी पर मारते हैं और फिर कुछ दूरी पर जब गाड़ी रुकती है तो दौड़कर वाहन सवारों पर तमंचा तानकर लूट लेते हैं। जाहिर इस घटना को पूरी योजना के साथ अंजाम दिया जा रहा है। अब तक लूटे गए कार सवारों ने बताया है कि बदमाश एक्सप्रेस-वे पर पैदल ही आते हैं। यानी वहीं एक्सप्रेस-वे पर कहीं से भी चढ़ते हैं। कुछ बदमाश कुछ आगे खड़े होकर वाहन पर पहले पत्थर फेंकते हैं। फिर जब कुछ दूरी पर वाहन रुकता है, तो दूसरे बदमाश आ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: रेलवे प्रशासन के सुस्त रवैये ने ली सैकड़ों लोगों की जान! ‘इंटरलॉकिंग सिस्टम’ पर पहले ही दी गई थी चेतावनी

गाड़ी रुकने के बाद दौड़कर पहुंचते हैं बदमाश

रामविलास नाम के एक व्यक्ति के साथ हुई घटना में भी ऐसा ही हुआ था। करीब डेढ़ किमी दूर रामविलास ने गाड़ी रोकी, दस मिनट में बदमाश दौड़कर पहुंचे। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश अपना वाहन एक्सप्रेस-वे के नीचे खड़ा करते हैं, पैदल ऊपर आकर घटना करते हैं।

गिरोह की गिरफ्तारी में पुलिस टीमें जुटी

SP ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने बताया, “पत्थरबाजी कर लूट करने वाले गिरोह की गिरफ्तारी में पुलिस टीमें जुटी हैं। साथ ही इस तरह की घटना रोकने के लिए भी पुलिस टीमें तैनात की जाएंगी। इसके लिए टीमें गठित कर दी गई हैं जो रात 9 बजे से सुबह तक एक्सप्रेस-वे पर तैनात रहेंगी।

ये भी पढ़ें: कौन है Orissa Train Accident का जिम्मेदार ? रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories