शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: मेरठ में सस्ता फ्लैट खरीदने का सपना होगा पूरा, MDA...

Meerut News: मेरठ में सस्ता फ्लैट खरीदने का सपना होगा पूरा, MDA ने लॉन्च की ये खास योजना, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Meerut News: अगर आप भी मेरठ में अपने सपनों का आशियाना तलाश रहे हैं, लेकिन आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है तो ये खबर आप ही के लिए है। मेरठ विकास प्राधिकरण (Meerut Development Authority) ने ऐसे लोगों के लिए एक खास योजना लॉन्च की है, जिसका लाभ आप भी उठा सकते हैं। मेरठ प्राधिकरण ने अपनी इस आवासीय योजना को बढ़ावा देने के लिए एक विज्ञापन भी जारी किया है।

MDA ने लॉन्च की ‘पहले आओ पहले पाओ’ योजना

विज्ञापन के मुताबिक, जो लोग अपना फ्लैट बुक करना चाहते हैं वे आज (7 अगस्त) सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक मेरठ विकास प्राधिकरण कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं। इस योजना का नाम ‘पहले आओ पहले पाओ’ अपने सपनों का घर रखा गया है। लोग फ्लैटों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राधिकरण कार्यालय या MDA की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

पुराने दामों पर बुक करें अपने सपनों का घर

MDA की इस योजना की खास बात ये है की आप यहां पुराने दामों पर ही अपने सपनों का घर बुक कर सकते हैं। योजना के मुताबिक, प्राधिकरण वर्ष 2018 की दरों पर फ्लैट बेच रहा है। ब्याज दर वर्ष 2018 के समान ही होगी। योजना के तहत लोहिया नगर में 239 फ्लैट, शताब्दी नगर में 360 फ्लैट, रक्षापुरम में 77 फ्लैट, गंगानगर में 42 फ्लैट, सैनिक विहार में 31 फ्लैट, श्रद्धापुरी में 23 फ्लैट और पल्लवपुरम में 3 फ्लैट उपलब्ध हैं। लोग इन श्रेणियों में से चयन करके अपना फ्लैट बुक कर सकते हैं।

7 अक्टूबर तक चलेगी बुकिंग प्रक्रिया

फ्लैट्स की बुकिंग प्रक्रिया आज (8 अगस्त) से शुरू हो गई है, जो 7 अक्टूबर 2023 तक जारी रहेगी। कीमतों और अन्य विशेषताओं के आधार पर विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैटों का अन्य विवरण प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा बताया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories