सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: कार में नहीं बल्कि कार के ऊपर नाव में बैठकर...

UP News: कार में नहीं बल्कि कार के ऊपर नाव में बैठकर सपा नेता का अनोखा विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने काटा 2000 का चालान

Date:

Related stories

UP News: पूरे उत्तर भारत में मानसून की वजह से वर्षा हो रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला भी भारी वर्षा के कारण जलमग्न हो गया है। पानी की निकासी सही न होने के कारण कानपुर के कुछ क्षेत्रों में जल जमाव देखा जा सकता है। इसी बीच इसका विरोध प्रदर्शन करने के लिए समाजवादी पार्टी के विधायक ने अपने लग्जरी कार के ऊपर नाव बांधकर उसके ऊपर पतवार लेकर शहर में निकल पड़ते हैं। इस दौरान उनके समर्थक नारे लगाते हुए आगे बढ़ते है। जिनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं कानपुर की ट्रैफिक पुलिस ने मोटर व्हीकल उल्लंघन करने के जुर्म में मंत्री जी के ऊपर 2000 का ई-चालान काट दिया है। 

सपा नेता का अजीबो-गरीब विरोध प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश एक बड़ा राज्य है। ऐसे में कानपुर के नेता और समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ वाजपेयी का एक वीडियो बहुत ज्यादा इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल बात यह कि मानसून इस समय पूरे उत्तर भारत पर अपना मजबूत पकड़ बनाए हुए है। क्या हिमाचल और क्या उत्तराखंड, हर जगह भूस्खलन और भारी वर्षा के चलते राजमार्ग के रूट बदल दिए गए हैं। ऐसे में देखा जाए तो कानपुर सिटी भी जलमग्न हुआ पड़ा है। इसी का विरोध करने के लिए विधायक जी अपने लग्जरी कार के अंदर न बैठकर उसके ऊपर नव बांधकर, लाइव जैकेट पहनकर और एक हाथ में नाव की पतवार लेकर शहर में निकल पड़ते हैं। इस दौरान उनके साथ भारी समर्थक भी मौजूद होते हैं। इतने में विधायक जी का यह अजीबो- गरीब विरोध प्रदर्शन किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया। जो की इस समय वायरल हो रहा है। ख़बरों की माने तो वह प्रदेश सरकार को जलसमस्या से अवगत करा रहे थे। 

पुलिस ने काट दिया 2000 का चालान

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, हमने यह चालान वीडियो को देखते हुए काटा है। हमें विधायक जी का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला था, जिसमे वह मोटर व्हीकल एक्ट के तहत दोषी पाए गए हैं। हमने वीडियो के आधार पर उनके ऊपर 2000 का ई-चालान काटा है। आपको बता दें इस मामले को लेकर फिलहाल विधायक अमिताभ वाजपेयी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। वही सूत्रों की माने तो विधायक जी ने प्रदर्शन के समय दावा किया था, कि वह नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक लड़ेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories