Home देश & राज्य उत्तराखंड Mohammed Shami बने मसीहा! एक्सीडेंट देखकर रुके और बचाई कार सवारों की...

Mohammed Shami बने मसीहा! एक्सीडेंट देखकर रुके और बचाई कार सवारों की जान, Video देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Mohammed Shami: क्रिकेट विश्वकप में अपनी गेंदबाजी से विपक्षी टीम को हिलाने वाले भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी घायलों के लिए फरिश्ता बनकर आए और उनकी जान बचाई। आप भी देखें वीडियो।

0
156
Mohammed Shami
Mohammed Shami

Mohammed Shami: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को आप भूल तो नहीं गए, जी हां, वहीं, मोहम्मद शमी, जिन्होंने क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 में अपनी धारधार गेंदों से विपक्षी टीमों के पसीने छुड़वा दिए। मोहम्मद शमी ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। दरअसल, वर्ल्डकप में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद वे इस वक्त घूमने-फिरने के मूड में हैं।

Mohammed Shami ने बचाई लोगों की जान

उत्तराखंड के नैनीताल के करीब वह अपनी कार से कही जा रहे थे। इस दौरान उनके सामने एक कार अचानक से हादसे का शिकार हो गई। इसके बाद शमी ने अपनी कार रुकवाई और अपनी कार से निकलकर एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों की मदद करने के लिए आगे आए। शमी के इस अंदाज पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Mohammed Shami ने शेयर किया वीडियो

इस दौरान उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर की है। वीडियो में दिख रहा है कि मोहम्मद शमी हादसे का शिकार हुई कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं। शमी ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए किट दी। वीडियो में वह एक घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांधते हुए भी नजर आ रहे हैं। शमी ने सफेद रंग के कपड़े और लाल रंग की टोपी लगा रखी है। इस दौरान आसपास कई लोग खड़े दिख रहे हैं और एक व्हाइट रंग की कार पेड़े से टकराई हुई नजर आ रही है।

वर्ल्डकप में किया था शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान जबरदस्त बॉलिंग की थी। शमी ने टूर्नामेंट के 7 मैचों में 10.71 की औसत के साथ 24 विकेट ली थी। इस टूर्नामेंट में वे सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर भी रहे। हालांकि, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर विश्वकप जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।