रविवार, जून 23, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडMohammed Shami बने मसीहा! एक्सीडेंट देखकर रुके और बचाई कार सवारों की...

Mohammed Shami बने मसीहा! एक्सीडेंट देखकर रुके और बचाई कार सवारों की जान, Video देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Dehradun News: बारिश के बीच डेंगू की दस्तक, देहरादून में मिले 2 पॉजिटिव मरीज; जानें कैसे करें अपना बचाव?

Dehradun News: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों हल्की या तेज बारिश दर्ज की जा रही है। बारिश के कारण जगह-जगह जल-जमाव भी देखने को मिल रहे हैं जिससे मच्छरों की तादाद भी बढ़ने लगी है।

Uttarakhand News: जंगलों की आग पर काबू पाने के लिए CM धामी का खास प्लान, लोगों को भी मिल रहा फायदा; देखें पूरी खबर

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ज्यादातर पहाड़ी इलाकों में खूब घने-घने जंगल देखने को मिलते है। दावा किया जाता है कि पहाड़ों पर स्थित ये प्राकृतिक वादियां लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती हैं।

Mohammed Shami: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को आप भूल तो नहीं गए, जी हां, वहीं, मोहम्मद शमी, जिन्होंने क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 में अपनी धारधार गेंदों से विपक्षी टीमों के पसीने छुड़वा दिए। मोहम्मद शमी ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। दरअसल, वर्ल्डकप में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद वे इस वक्त घूमने-फिरने के मूड में हैं।

Mohammed Shami ने बचाई लोगों की जान

उत्तराखंड के नैनीताल के करीब वह अपनी कार से कही जा रहे थे। इस दौरान उनके सामने एक कार अचानक से हादसे का शिकार हो गई। इसके बाद शमी ने अपनी कार रुकवाई और अपनी कार से निकलकर एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों की मदद करने के लिए आगे आए। शमी के इस अंदाज पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Mohammed Shami ने शेयर किया वीडियो

इस दौरान उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर की है। वीडियो में दिख रहा है कि मोहम्मद शमी हादसे का शिकार हुई कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं। शमी ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए किट दी। वीडियो में वह एक घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांधते हुए भी नजर आ रहे हैं। शमी ने सफेद रंग के कपड़े और लाल रंग की टोपी लगा रखी है। इस दौरान आसपास कई लोग खड़े दिख रहे हैं और एक व्हाइट रंग की कार पेड़े से टकराई हुई नजर आ रही है।

वर्ल्डकप में किया था शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान जबरदस्त बॉलिंग की थी। शमी ने टूर्नामेंट के 7 मैचों में 10.71 की औसत के साथ 24 विकेट ली थी। इस टूर्नामेंट में वे सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर भी रहे। हालांकि, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर विश्वकप जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories