सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडउत्तराखंड के Pithoragarh में बड़ा सड़क हादसा, खाई में जीप गिरने से...

उत्तराखंड के Pithoragarh में बड़ा सड़क हादसा, खाई में जीप गिरने से 8 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

Date:

Related stories

Iran President के निधन से पसरा मातम, PM Modi समेत कई नेताओं ने जताया शोक; जानें डिटेल

Iran President: ईरान के राष्ट्रपति डॉ. सैयद इब्राहिम रईसी का निधन हो गया है। दरअसल बीते दिन उनका हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसकी चपेट में आने से उनका निधन हो गया।

Lok Sabha Election 2024: 5वें चरण के लिए मतदान जारी, दांव पर है कई दिग्गज नेताओं की साख; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न राज्यों में आज लोक सभा चुनाव 2024 में 5वें चरण के लिए मतदान जारी है। इस दौरान कई दिग्गज नेताओं की साख भी दांव पर है।

Pithoragarh Road Accident: इस वक्त उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल श्रद्धालुओं से भरी एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी है। ऐसे में अब तक 8 लोगों की मरने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक जीप में बैठे सभी श्रद्धालु बागेश्वर शामा से मंदिर दर्शन करने के लिए आ रहे थे। इतने में अचानक जीप अनियंत्रित हो गयी और खाई में जा गिरी। इसके बाद वहीं पास के गांव वालों ने इस बात की सुचना फ़ौरन पुलिस को दी। आनन-फानन में पिथौरागढ़ के बड़े अफसर घटना स्थल पर जाने के लिए रवाना हो गए है। 

ये भी पढे़ं: Honduras के तमारा Jail में 41 महिला कैदियों की दर्दनाक मौत, दंगे में कोई जलकर मरा तो किसी को लगी गोली

मौत का आकड़ा बढ़ सकता है ? 

गांव वालों के मुताबिक हादसा इतना जबरदस्त है कि, इसमें किसी के भी बचने की कम गुंजाइश है। जीप कई फ़ीट नीचे खाई में गिरी है ऐसे में अब आशंका जताए जा रही है कि मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है।

पिथौरागढ़ के अधिकारिओं ने क्या कहा ? 

बता दें कि इतना बड़ा हादसा हो जाने के बाद पिथौरागढ़ आपदा कंट्रोल रूम के अधिकारीयों ने बताया हमें अभी इस बात की सुचना मिली है कि मसूरी -होकरा मोटर मार्ग पर सप्लाई गोदाम के पास एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गयी है और यह सुचना हमें पास के गांव में रहने वाले लोगों ने दी है, हम फ़िलहाल  पुलिस फोर्स नाचनी (पिथौरागढ़), एसडीआरएफ और एम्बुलेंस व राजस्व टीम को बचाव के लिए भेज दिए है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories