शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand News: हल्द्वानी के बाहरी इलाकों से हटाया गया कर्फ्यू, इस इलाके...

Uttarakhand News: हल्द्वानी के बाहरी इलाकों से हटाया गया कर्फ्यू, इस इलाके में रहेगा जारी

Date:

Related stories

Uttarakhand News: उत्तराखण्ड के हल्द्वानी से खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है राज्य के बाहरी इलाकों से कर्फ्यू हटा लिया गया है। लेकिन बनभूलपुरा इलाके में यह जारी रहेगा। यहां पर बीते गुरूवार को एक अवैध मदरसे के तोड़े जाने पर हिंसा और तोड़फोड़ हो गई थी।

Uttarakhand News मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश

बताया जा रहा है कि, हिंसा की घटनाओं को लेकर मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दिए गए हैं। जिसको 15 दिन के अंदर पूरी करने के आदेश जारी किए है। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी के निर्देश पर मंडलायुक्त दीपक रावत इसकी जांच करेंगे।

Uttarakhand News बनभूपुरा की तहरीर पर 18 नामजद

इसमें हल्द्वानी बनभूलपुरा मामले में एसओ बनभूपुरा की तहरीर पर 18 नामजद के साथ पांच हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही नामजद समेत पांच हजार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Uttarakhand News आसापास के क्षेत्रों के पास से करीब पांच शव

जहां घटनास्थल और उसके आसापास के क्षेत्रों के पास से करीब पांच शव बरामद कर लिए गए हैं। उधर, पुलिस प्रशासन ने चार लोगों कोे हिरासत में ले लिया है। साथ ही उनकी सीसीटी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग भी कब्जे में ले ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories