शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यRamdev Baba का सबसे विवादित बयान वाला वीडियो आया सामने, हिन्दू महिलाओं के...

Ramdev Baba का सबसे विवादित बयान वाला वीडियो आया सामने, हिन्दू महिलाओं के अपहरण को लेकर कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Ramdev Baba: योग गुरु बाबा रामदेव हमेशा अपने बेबाक अंदाज में दिए जाने वाले बयान के लिए जाने जाते है । ऐसे में योग गुरु ने राजस्थान में एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से अब उनके ऊपर एफआईआर दर्ज हो गया है। योग गुरु रामदेव राजस्थान के दौरे पर थे जहां उन्होंने मुस्लिम समाज के खिलाफ नमाज पर टिप्पणी की ।

बाबा रामदेव के बयान पर सियासत तेज

राजस्थान के दौरे पर आए बाबा रामदेव ने एक धर्मसभा को संबोधित किया। इस धर्मसभा को संबोधित करते हुए बाबा ने कहा कि ‘इस्लाम धर्म का मतलब सिर्फ नमाज पढ़ना है। मुसलमानों के लिए सिर्फ नमाज पढ़ना जरूरी है और नमाज पढ़ने के बाद कुछ भी करो, सब जायज है। चाहे हिंदुओं की लड़कियों को उठाओ, चाहे जिहाद के नाम पर आतंकवादी बनकर जो मन में आए वो करो, लेकिन दिन में 5 बार नमाज पढ़ो। फिर सब जायज होता है।’ ऐसे में बाबा रामदेव के द्वारा राजस्थान के बाड़मेर में दिया यह भाषण काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कई राजनीतिक दल अब इस बयान को अलग – अलग तरह से पेश कर रहे हैं। मुस्लिम समुदाय ने बाबा के इस बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ेः Uttarakhand: गैंगस्टरों पर CM धामी कसेंगे शिकंजा, जल्द छीनी जाएंगी 38 करोड़ की संपत्तियां

बाबा की सोच बेहद घाटिया

वहीं बाबा रामदेव के इस बयान के बाद राजस्थान अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक रफीक खान ने कहा कि बाबा रामदेव की सोच बेहद घाटिया है। यह सोची समझी साजिश के तहत बाबा से बुलवाया गया है। केंद्र सरकार की वजह से आज उनकी कंपनी चल रही है इसलिए उन्हें राजस्थान में दंगा फैलाने के लिए भेजा गया है । किसी भी तरह के संत को इस तरह की टिप्पणी करना शोभा नहीं देता । वहीं कांग्रेस के विधायक ने पीएम मोदी से बाबा रामदेव के ऊपर करवाई करने की मांग भी उठाई है। राजस्थान के टोंक में बाबा रामदेव के खिलाफ जमकर प्रदर्शन भी हुआ।

ये भी पढ़ेःBBC DOCUMENTARY पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया केंद्र सरकार को झटका, नोटिस जारी कर तीन हफ्ते में मांगा जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories