शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यKolkata Violence: छात्र की मौत पर कोलकाता में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने...

Kolkata Violence: छात्र की मौत पर कोलकाता में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने जमकर की तोड़फोड़, पुलिस की गाड़ी जलाई

Date:

Related stories

Mamata Banerjee: Lok Sabha चुनाव से पहले बंगाल CM की तल्ख टिप्पणी, INDIA Alliance से किया किनारा!

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' समूह (INDIA Alliance) की वरिष्ठ नेता ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने लोक सभा 2024 चुनाव के पहले अहम टिप्पणी की है।

कोलकाता नगर निगम की कार्यवाही के दौरान भिड़े TMC और BJP के पार्षद, जमकर हुई हाथापाई, देखें वीडियो

BJP-TMC Councilors Clash Video: बंगाल की सियासत से एक जुड़ी बड़ी खबर सामने आई जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

West Bengal: अवैध पटाखे के कारखाने में भीषण आग लगने से 8 लोगों की मौत, कई घायल

West Bengal: पश्चिम बंगाल में अवैध पटाखे की दुकान से एक बार फिर विस्फोट की खबर सामने आई है। खबरों की माने तो उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर में अवैध रुप से संचालित हो रही एक पटाखे की फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई।

Bengal violence: मणिपुर के बाद अब बंगाल, TMC कार्यकर्ताओं ने महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर घुमाया, इलाके में तनाव

Bengal violence: मणिपुर के बाद अब बंगाल से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि TMC कार्यकर्ताओं ने महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर घुमाया।

Bengal Panchayat Election Results 2023: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में TMC की बंपर जीत, BJP-कांग्रेस के खाते में आई इतनी सीटें

Bengal Panchayat Election Results 2023 Live: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों की मतगणना शुरू हो चुकी है। नतीजे शाम 4 बजे तक आ जाएंगे।

Kolkata Violence: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक हादसे ने हिंसा का रूप ले लिया है। बताया जा रहा है की हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है, जिसके बाद ये हिंसा भड़की है। हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा और गाड़ियों में आगजनी और तोड़फोड़ की।

इस दौरान पुलिस और उपद्रवियों के बीच झड़प भी देखने को मिली। जहां भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दावे, जिसके बाद माहौल शांत हो पाया।

पुलिस की गाड़ी में लगाई आग

जानकारी के मुताबित, कोलकाता के बेहाला में आज (4 अगस्त, शुक्रवार) सुबह स्कूल जाते वक्त एक बच्चे को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जिसके बाद बच्चे के गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने मौके पर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर आगजनी और तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

बच्चे के पिता की हालत भी नाजुक

इस हादसे में बच्चे के पिता भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है की बच्चा अपने पिता के साथ स्कूल जा रहा था, तभी ये हादसा हो गया। फिलहाल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हिंसा को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories