Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Weather Updates: मानसून के आते ही अगले पांच दिन में होगी भयंकर...

Weather Updates: मानसून के आते ही अगले पांच दिन में होगी भयंकर बारिश , IMD ने अलर्ट किया जारी

0
weather updates
weather updates

Weather Updates: भारत में मानसून के प्रवेश होने से दक्षिण राज्यों के काफी सारे इलाकों में भारी बारिश देखने को मिल सकती है। केरल के कुछ इलाकों में आने वाले दो दिन के लिए येलो अलर्ट जारी किया हुआ है। राजस्थान , महाराष्ट्र, गोवा और केरल सहित आस पास के राज्यों में काफी तड़के की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: क्या मनीष सिसोदिया को मिल जाएगी जमानत ? सोमवार को दिल्ली हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

इन राज्यों में होगी रिमझिम बारिश

पिछले हफ्ते बहुत से राज्यों में बारिश देखने को मिली थी। लेकिन 2 -3 दिन से तापमान में फिर से वृद्धि होते हुए दिखी है। अब ऐसे में एक बार फिर से दिल्ली -एनसीआर सहित के इलाकों में बारिश होने के आसार जताए जा रहे हैं। दिल्ली में जून के आखिरी दिनों में मानसून दस्तक देने की आशंका पूरी है। आज यानि 5 जून को दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22.7 डिग्री होने की संभावना है।

राजस्थान में बारिश से बच्चों की हुई मौत

पिछले 3-4 दिन से राजस्थान में भारी मात्रा में बारिश देखने को मिली है जिसे वहां पर 4 लोगों के मौत कई खबर भी सामने आई है। राजस्थान में इस बार हुई बारिश ने काफी सालों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ये भी पढे़ं: Odisha Train Accident: रेलवे प्रशासन के सुस्त रवैये ने ली सैकड़ों लोगों की जान! ‘इंटरलॉकिंग सिस्टम’ पर पहले ही दी गई थी चेतावनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version