शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशDhirendra Shastri: ग्रेटर नोएडा में बनेगा बाबा बागेश्वर धाम के लिए भव्य...

Dhirendra Shastri: ग्रेटर नोएडा में बनेगा बाबा बागेश्वर धाम के लिए भव्य पंडाल, दिव्य दरबार में आएंगे 20 लाख श्रद्धालु

Date:

Related stories

Dhirendra Shastri: हमेशा सुर्खियों में बने रहने वालेबागेश्वर धाम सरकार” उर्फ़ धीरेंद्र शास्त्री फिर एक बार चर्चा का प्रमुख केंद्र बन गए हैं। दरअसल इस बार बाबा बागेश्वर धाम अपने सनातन हिन्दुओं और अनुयायियों के लिए बड़ा तौफा लाए हैं। बता दें कि उनका एक कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में 7 दिनों के लिए लगाया जा रहा है और उसकी तैयारी जोरों से चल रही है। वही बाबा का पंडाल इतना भव्य और शानदार बन रहा है कि इसको देखने के लिए दूर-दूर से लगभग 20 लाख श्रद्धालु आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : इस दिन से प्रारंभ होगी Kawad Yatra 2023, जानिए कावड़ जल चढ़ाने की विशेष तिथियां 

इस जगह लगेगा पंडाल ?

बाबा बागेश्वर धाम का भव्य पंडाल में अगर आपको आना है तो सबसे पहले आप इसका पता जान लीजिए। बता दें कि यह पंडाल अमृत कल्याण सेवा ट्रस्ट द्वारा ग्रेटर नोएडा स्थित जैतपुर में लगाया जाएगा। इस दौरान 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक प्रतिदिन “श्रीमद् भागवत” कथा का आयोजन भी किया जायेगा। वही श्रद्धालुओं को Dhirendra Shastri श्रीमद्भागवत कथा का अमृतपान भी कराएंगे। 

मुख्य आयोजक शैलेंद्र शर्मा ने क्या बताया ?

पंडाल के कर्ता-धर्ता मुख्य आयोजक शैलेंद्र शर्मा ने कहा “बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सानिध्य में होने वाली कथा 10 जुलाई से प्रारंभ होने वाली है।  ऐसे में आप सभी अनुयायियों से अनुरोध है आप सभी बाबा के दरबार में पहुंचे। वही आयोजक ने बताया हमने देश के प्रमुख धर्माचार्य, पीठाधीश्वर और संतों को आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा है। साथ ही उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा “हमें गर्व है कि हम ऐसे काम कर रहे है।” हमें पूरी उम्मीद है हम लोगों द्वारा भेजे गए सभी प्रमुख धर्माचार्य, पीठाधीश्वर और संत शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories