Shobhit University Gangoh
Shobhit University Gangoh

Shobhit University Gangoh: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दिनाँक 20 नवम्बर से 25 नवम्बर 2023 तक “फिट इंडिया वीक” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम का संचालन स्कूल ऑफ नेचरोंपैथी के योग व खेल-कूद कोर्डिनेटर प्रदीप शर्मा ने किया।दिनाँक 20 नवम्बर से 25 नवम्बर 2023 तक चलने वाले इस “फिट इंडिया वीक” कार्यक्रम में शोभित विश्वविद्यालय के अनेक विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग लिया।

“फिट इंडिया वीक” कार्यक्रम का आयोजन किया गया

पूरे सप्ताह चलने वाले इस कार्यक्रम में अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गई,जिनमे पिठुग्राम, कबड्डी, रेस, फिटनेस क्विज़ तथा योगा जैसी अनेक प्रतियोगिताएं हुई, तथा एक योगा कैंप का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह, कुल सचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह, व संस्था के केयर टेकर ने कार्यक्रम के आयोजकों व सभी प्रतिभागियों को अनेक शुभकामनाएं देते हुए की।कुलपतिप्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह द्वारा खेलने वाले विद्यार्थियों को फिजिकल एक्टिवीटी करने और खेलने के लिए प्रोत्साहित किया गया उन्होंने कहा किस भी छात्र एवं छात्राओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए और प्रतिदिन फिटनेस व्यायाम के लिए समय निकलना चाहिए।

प्रमुख लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह ने इस प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल पहनाकर उनको पुरस्कृत भी किया। इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुल सचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने भी कार्यक्रम के आयोजक प्रदीप शर्मा को बधाई दी और इस तरह के प्रोग्राम भविष्य मे करवाते रहने के लिए प्रेरित किया।कार्यक्रम के अन्त मे स्कूल ऑफ नेचरोंपैथी के योग व खेल-कूद कोर्डिनेटर प्रदीप शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को फिटनेस अप्लीकेशन डाउनलोड करवाई। इस अवसर पर प्रो.(डॉ.)प्रशांत कुमार, प्रो.(डॉ.)जसवीर सिंह राणा, अजय शर्मा, अनिल जोशी, बलरामटांक, मुकेश गौतम, महेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...