सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP PCS मेन्स परीक्षा के रजिस्ट्रेशन के लिए नोटिफिकेशन जारी, ये रहा...

UP PCS मेन्स परीक्षा के रजिस्ट्रेशन के लिए नोटिफिकेशन जारी, ये रहा अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक

Date:

Related stories

UP PCS: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने हाल ही में यूपी पीसीएस मेंस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसमें सभी उम्मीदवारों को बता दें कि, उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार यूपीपीसीएस मेंस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 7 जुलाई से शुरू की जा चुकी है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार प्रीलिम्स परीक्षा को पार करके मेंस की परीक्षा देना चाहते हैं वह आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

मेंस परीक्षा के लिए जल्द करवाएं अपना रेजिस्ट्रेशन

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने 26 जून 2023 को यूपी पीसीएस परीक्षा फिल्म का रिजल्ट जारी किया था। ऐसे में जो भी उम्मीदवार प्रिलिम्स परीक्षा को पास कर चुके हैं। वह मेंस परीक्षा के लिए अपना रजिस्ट्रेशन जल्द से जल्द करवाएं। अगर परीक्षा की तारीख को की बात की जाए तो, यूपी पीसीएस मेंस परीक्षा का आयोजन आयोग 23 दिसंबर 2023 को करवा सकता है। इसी के साथ हाल ही में कमीशन ने कहा कि, इस परीक्षा की तारीख को में बदलाव भी हो सकता है। ऐसे में लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार समय-समय पर यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन की अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करते रहे।

Also Read: भारत का सीना चौड़ा करेगा Chandrayaan 3, ISRO ने जारी की लॉन्चिंग की डेट और टाइम

इन स्टेप्स को फॉलो कर करें अपना रेजिस्ट्रेशन

ऐसे में जिन उम्मीदवारों को यूपी पीएससी परीक्षा मेंस के लिए रजिस्ट्रेशन करना है। वह नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

  • यूपी पीसीएस मेंस परीक्षा के रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले आप आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • इसके बाद यहां होम पेज पर WHATS NEW के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद NOTICE REGARDING COMBINED STATE/UPPER SUBORDINATE SERVICES (MAIN.) EXAM.-2023 के लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आप अपनी सारी डिटेल्स भरे और रजिस्ट्रेशन कर ले।
  • इसके बाद इस बात का ध्यान रखें कि आप रजिस्ट्रेशन के बाद उसका प्रिंट आउट निकलवाना ना भूलें।
  • Also Read: HC से नहीं मिली राहत, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे Manish Sisodia, जमानत के लिए लगाई गुहार
  • देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories