Shobhit University Gangoh
Shobhit University Gangoh

Shobhit University Gangoh : दिनांक 12.02.2024 दिन सोमवार को प्रयागराज में आयोजित स्वानुभूति शिविर.2024 में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग लिया। स्वानुभूति शिविर 2024. साधना श्री कुटुंब एक आध्यात्म प्रेरित स्वैच्छिक सेवा संस्थान\है। जो विगत वर्षों की भांति तीर्थराज प्रयाग कुंभध्माघ मेला संगम क्षेत्र में सभी उच्च शिक्षा में अध्यनरत कर रहे देश एवं प्रदेश के युवाओं और सामान्य जनमानस हेतु स्वानुभुति शिविर आयोजित करता है।

Table of Contents

Shobhit University Gangoh के छात्रों ने प्रयागराज में आयोजित स्वानुभूति शिविर 2024 में प्रतिभाग लिया

शोभित विश्वविद्यालय की ओर से इस शिविर में 55 विद्यार्थियों के साथ 4 शिक्षक भाग ले रहे है। इस शिविर में पंजीकृत विद्यार्थी की शिविर अवधि 1 दिन व 1 रात्रि की होगी। इस शिविर में केंद्र व राज्य सरकार के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों द्वारा शिविर में आए आगंतुकों व धर्म संस्कृति की राष्ट्रनीति संवाद कार्यक्रम में प्रतिभागी को प्रोत्साहन व् सम्मान हेतु प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा।

कुलसचिव महिपाल सिंह ने छात्रों की बस को हरी झंडी दिखाई


इस स्वानुभूति शिविर 2024 के लिए शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलसचिव महिपाल सिंह ने छात्रों की बस को हरी झंडी दिखाकर व अनेक शुभकामनाएं देकर रवाना किया। इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति रणजीत सिंह ने सभी छात्रों को अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि शिविर का उद्देश्य सभी छात्रों को अपने नैतिक सांस्कृतिक ऐतिहासिक आध्यात्मिक एवं सहज आत्मिक व्यक्तित्व का विकास करने हेतु रहेगा .

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...