- विज्ञापन -

Latest Posts

TMU: टीएमयू ने वेस्टफोर्ड एजुकेशन ग्रुप के साथ किया AMU साइन

TMU:देश की जानी-मानी तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि, अगर अच्छे गुरू और अच्छे माहौल के साथ पक्की लगन हो तो कुछ भी किया जा सकता है। आपको बता दें, तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के 6 छात्रों को विदेशी यूनिवर्सिटी में पीजी करने के लिए छात्रवृति का पहले ही एलान हो चुका है।

टीएमयू ने वेस्टफोर्ड एजुकेशन ग्रुप के साथ किया AMU साइन

ऐसे में अब एक और बड़ी उपलब्धि तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी ने अपने नाम कर ली है। टीएमयू ने वेस्टफोर्ड एजुकेशन ग्रुप, यूके के बीच ऑनलाइन एमओयू साइन कर लिया है। टीएमयू और वेस्टफोर्ड साथ-साथ मिलकर बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे। ऑनलाइन एमओयू को साइन करने के लिए टीएमयू की ओर से रजिस्ट्रार डाॅ. आदित्य शर्मा और वेस्टफोर्ड की ओर से डायरेक्टर श्री समरस मयमी ने हस्ताक्षर किए हैं। इसके साथ ही इस महत्वपूर्ण कार्य में अहम भूमिका एमओयू में डीन एकडेमिक प्रो. मंजुला जैन की भी रही है।

Also Read: Career Tips: अब सिविल जज बनकर अपने सभी सपनों को करें साकार, जानें कैसे बनाएं बेहतरीन करियर

इन लोगों की रही प्रमुख भूमिका

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की ओर से असिस्टेंट डायरेक्टर एकेडमिक्स श्रीमती नेहा आनन्द और वेस्टफोर्ड की ओर से एकेसिया यूनिवर्सिटी के वीसी बहरूल्लाह सैफी को कोर्डिनेटर का पद दिया गया है।वेस्टफोर्ड एजुकेशन ग्रुप, यूके के बीच ऑनलाइन एमओयू साइन होने से टीएमयू के टीचर्स और स्टुडेंट्स एक दूसरे के कॉलेज जा सकेंगे और शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। इतना ही नहीं डुअल एमबीए डिग्री को लेकर भी इन दो यूनिवर्सिटी एग्रीमेंट साइन हुआ है। जिसके तहत टीएमयू के एमबीए के छात्र पढ़ाई के अंतिम वर्ष वेस्टफोर्ड जा सकेंगे।

ये भी पढें: BJP: चुनावी वर्ष की आहट में CM Shivraj की बड़ी घोषणा, जानें किसके चमकेंगे सितारे !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल