शनिवार, मई 4, 2024
होमएजुकेशन & करिअरTMU: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रचा इतिहास,6 छात्रों को विदेशी...

TMU: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रचा इतिहास,6 छात्रों को विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए मिलेगी छात्रवृति

Date:

Related stories

TMU: टीएमयू ने वेस्टफोर्ड एजुकेशन ग्रुप के साथ किया AMU साइन

TMU:देश की जानी-मानी तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने...

TMU:देश की जानी-मानी तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि, अगर अच्छे गुरू और अच्छे माहौल के साथ पक्की लगन हो तो कुछ भी किया जा सकता है। आपको बता दें, तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के 6 छात्रों को विदेशी यूनिवर्सिटी में पीजी करने का शानदार मौका मिला है।

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रचा इतिहास

काॅलेज ऑफ़ कम्प्यूटिंग साइंसेज एंड इन्फार्मेशन टेक्नोलाॅजीज-सीसीएसआईटी के ये सभी 6 छात्र हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से ये परचम लहराया है। आपको बता दें, यूएसए, यूके और पोलैंड की यूनिवर्सिटीज़ में स्काॅलरशिप कोटे से इन छात्रों को पढ़ने का सुनहरा मौका मिला है। जिसके बाद कुलाधिपति श्री सुरेश जैन, जीवीसी श्री मनीष जैन और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर श्री अक्षत जैन ने इन सभी छात्रों को शुभामनाएं देते हुए इनके अच्छे भविष्य की कामना की है। टीएमयू की तरफ से एक बड़ा बयान जारी करते हुए कहा गया है कि, “टीएमयू ने एक बार फिर सिद्ध किया है, यूनिवर्सिटी में स्टडी की गुणवत्ता श्रेष्ठ है।” कॉलेज ने इसका श्रेय सीसीएसआईटी के निदेशक प्रो. आरके द्विवेदी को भी दिया।

Also Read: Career Tips: अब सिविल जज बनकर अपने सभी सपनों को करें साकार, जानें कैसे बनाएं बेहतरीन करियर

6 छात्रों का विदेशी यूनिवर्सिटी में हुआ सलेक्शन

जिन बच्चों का सलेक्शन विदेश में पढ़ाई करने के लिए हुआ है। वह यूपी, दिल्ली और गुजरात से हैं। छात्रों की इस उपलब्धि को देखते हुएकाॅलेज ऑफ़ कम्प्यूटिंग साइंसेज एंड इन्फार्मेशन टेक्नोलाॅजीज के निदेशक प्रो. द्विवेदी ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि, ” छात्रों के लिए नए द्वार खुल रहे हैं। भविष्य उज्ज्वल है। यह सब सीसीएसआईटी फैकल्टी की ओर से दी गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की निशानी है।” इसके साथ ही उन्होंने छात्रों को शुभकामनाएं भी दी हैं। आपको बता दें, तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की शुरूआत साल 2001 में हुई थी। तभी से यूनिवर्सिटी हर रोज एक नई उपल्ब्धि हासिल कर रही है।

ये भी पढें: BJP: चुनावी वर्ष की आहट में CM Shivraj की बड़ी घोषणा, जानें किसके चमकेंगे सितारे !

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories