शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनफैंस पर नहीं चला Salman Khan का जादू, पहले दिन बॉक्स ऑफिस...

फैंस पर नहीं चला Salman Khan का जादू, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस हुई “Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan”

Date:

Related stories

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 21 अप्रैल को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को सलमान खान ने ईद के मौके पर रिलीज किया है। फैंस सलमान खान की इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। 4 सालों के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान के फैंस उनको ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर देख रहे हैं।

फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इसी कड़ी में “किसी का भाई किसी की जान” फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। ‌फिल्म को ईद के मौके पर 4500 रिलीज किया गया था। वहीं विदेशों में ये फिल्म 1200 स्क्रीन पर लगाई गई थी। इसके बावजूद भी फिल्म पहले दिन ही फुस हो गई।

Also Read: Cricket Viral Video: Chris Gayle ने 8 साल पहले लगाया था टी-20 इंटरनेशनल का सबसे तेज शतक, महज इतनी गेंदों पर जड़े थे 100 रन

पठान और TJMM से पिछड़ी सलमान खान की फिल्म

“किसी का भाई किसी की जान” के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। कुछ लोग इस फिल्म को बोरिंग बता रहे हैं कुछ कह रहे हैं कि अगर आप सलमान खान के फैन है तो यह फिल्म आपको एंटरटेन करेगी।‌ ऐसे में इस फिल्म के ओपनिंग डे के इलेक्शन के बारे में बात करें तो यह फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की सफलता कमाई थी। वहीं रणबीर कपूर की “तू झूठी में मक्कार” ने भी पहले दिन में 15.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में सलमान खान की “किसी का भाई किसी की जान” ने पहले दिन पर 12.50 रुपए की नेट कमाई की है।

पूजा हेगडे के साथ रोमांस करते हुए नजर आए भाई जान

इस फिल्म में सलमान खान भाई जान का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं जो अपनी लेडी लव के लिए गुंडों से मुकाबला करता है। बता दें कि, इस फिल्म में सलमान खान पूजा हेगडे के साथ रोमांस करते हुए नजर आए। इसी के साथ वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सतीश कौशिक और भूमिका चावला नजर आए हैं। फिल्म में राघव सलमान के भाई का किरदार निभा रहे है।

Also Read: धांसू माइलेज और जानदार फीचर्स के साथ जल्द आ रही है Tata Altroz CNG, जानिए कितने वेरिएंट में होगी लॉन्च

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories