रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजन50 की Malaika Arora ने रैंप वॉक से बढ़ा दी जवानों की...

50 की Malaika Arora ने रैंप वॉक से बढ़ा दी जवानों की धड़कनें, फैंस बोले “तुम्हे देखते ही हमारा…..

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एंड इंटरनेट सेंसेशन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने बेबाक अंदाज और कातिलाना लुक्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। एक्ट्रेस को हर बार अपनी खूबसूरती और यूनिक स्टाइलिंग के लिए खूब सराहा और पसंद किया जाता है। फैंस की लाडली मलाइका की चाल तो हर किसी को घायल कर ही देती है और इस बार भी कुछ ऐसा है हुआ है। जहां मलाइका के रैंप वॉक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग उनपर खूब तारीफें बरसाते और उनकी बढ़ती उम्र पर हैरानी जताते दिख रहे हैं। चलिए के नजर डालते हैं कि, आखिर ऐसा क्यों।

Malaika Arora ने की रैंप वॉक

आए दिन मलाइका अरोड़ा कई बड़े-बड़े ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक करती और उन्हें रिप्रेजेंट करती नजर आईं हैं। और यहीं इस बार भी एक्ट्रेस ने एक बड़े व काफी मशहूर ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया है, जिसकी वीडियो ने आते ही पूरे इंटरनेट पर बवाल मचाना और गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है। हर बार की तरह मलाइका ने अपने इस रैंप वॉक लुक के लिए काफी एलिगेंट और हसीन शॉर्ट शिमरी ड्रेस के साथ सॉफ्ट कर्ल्स और ड्रॉप डाउन इयरिंग्स को कैरी किया।

एक्ट्रेस के किलर लुक देख दीवाने हुए फैंस

मलाइका हर बार अपने कातिलाना अदाओं और लुक्स से अपने चाहने वालों को घायल कर देती हैं और इस बार भी जब वह रैंप वॉक करने उतरी उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन्स काफी हसीन और बोल्ड थे, जिसे देखते ही उनके चाहने वाले खुदको रोक नहीं पाए और वायरल होती वीडियो पर ढ़ेरों कमेंट करते दिखें। इसी बीच एक यूजर ने लिखते हुए कहा “मलाइका को देखते ही हमारा टेम्प्रेचर हाई हो जाता है। और उनकी चाल देख हमारे दिल की धड़कने भी बढ़ने लगती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories