बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: शूटिंग के बीच में क्या खाती हैं यह...

Malaika Arora Viral Video: शूटिंग के बीच में क्या खाती हैं यह फिट एक्ट्रेस, खुद ही किया मजेदार खुलासा

Date:

Related stories

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती से लोगों को हैरान कर देती हैं। अक्सर ग्लैमरस अंदाज में सोशल मीडिया पर चर्चा में आती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह आइसक्रीम का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। गर्मी की शुरुआत से पहले आइसक्रीम को प्रमोट करने का मल्लिका का यह अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास।

Malaika Arora Viral Video आइसक्रीम को एंड्रोस करती हुई दिखी

मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में व्हाइट वी नेकलाइन ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान वह आइसक्रीम को एंड्रोस करती हुई दिखी जिसमें से एक स्ट्रॉबेरी फ्लेवर में है तो दूसरा कोकोनट फ्लेवर में। वीडियो में मलाइका यह बताती है कि वह शूटिंग के बीच में इसी आइसक्रीम को खाती है और एनर्जी से भरपूर रहती हैं।

Malaika Arora Viral Video शेयर करते हुए लिखा कैप्शन

वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, “क्योंकि दो एक से बेहतर है गर्मियों के समय में हमारे दो ताजा स्वादों को नमस्कार कहें। आप उन्हें होम डिलीवरी के लिए जोमैटो स्विग्गी या गेटवे डिजर्ट्स के माध्यम से आर्डर कर सकते हैं।”

Malaika Arora सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज से लोगों को हैरान कर देती है। इतना ही नहीं वह ब्रांड प्रमोशन के मामले में भी काफी आगे हैं। अक्सर वह ब्रांड को एंड्रोस करती हुई दिखाई देती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में मलाइका अरोड़ा ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ को होस्ट करती हुई दिखी थी। अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहने वाली मलाइका लोगों का दिल जीतना खूब जानती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories