मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी Aaradhya Bachchan की धमकेदार डांस परफॉर्मेंस को...

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी Aaradhya Bachchan की धमकेदार डांस परफॉर्मेंस को देख रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Aaradhya Bachchan :बॉलीवुड की ससबसे मशहूर फैमिली बच्चन परिवार के बारे में छोटी से लेकर बड़ी खबर यूजर्स और फैंस को काफी पसंद आती है। उनकी फैमिली से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी आए दिन एक साथ स्पॉट की जाती हैं। दोनों को एक साथ देखना फैंस भी काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी इस मां-बेटी की जोड़ी को पसंद करते हैं तो हम आपके लिए एक मज़ेदार खबर लाए हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का एक स्कूल डांस परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी एक्टिंग भी काफी धमाकेदारहै। चलिए अब एक नज़र एक्ट्रेस की बेटी आराध्या की परफॉर्मेंस पर भी डालते हैं।

आराध्या का डांस परफॉर्मेंस

आराध्या राय बच्चन का एक स्कूल परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में आग की तरह फ़ैल रहा है। जिसमें ऐश्वर्या राय की बेटी अपने स्कूल के और बच्चों के साथ एक इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नज़र आ रही हैं। यहीं आपको बताते चलें कि, आराध्या की इस परफॉर्मेंस में 20 से 30 बच्चें नज़र आ रहें हैं। लेकिन आराध्या उन सब में सबसे अलग और लीड के तौर पर परफॉर्मेंस करती दिख रही हैं। जिससे यह साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस की बेटी स्कूल में भी काफी मशहूर हैं।

डायलॉग डिलीवरी भी है कमाल

अगर बात की जाए आराध्या की एक्टिंग की तो, आपको यह पढ़कर काफी हैरानी होगी कि, आराध्या इतनी काम उम्र में भी काफी अच्छी एक्टिंग करती हैं। जिसका पता हमें उनकी दूसरी वीडियो से लगा। आराध्या बचन की डांस परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनकी एक एक्टिंग की वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें आराध्या शानदार तरीके से डायलॉग्स डिलीवरी करती दिख रही हैं इससे इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह फ्यूचर में एक शानदार एक्ट्रेस भी बन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories