रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAaradhya Bachchan: क्या 12 की उम्र में बेटी की तरह ही खूबसूरत...

Aaradhya Bachchan: क्या 12 की उम्र में बेटी की तरह ही खूबसूरत थी ऐश्वर्या राय! यहां देखिए सालों पुरानी तस्वीर

Date:

Related stories

Abhishek Bachchan Birthday: 5 धमाकेदार परफॉर्मेंस जिससे चमकी Bluffmaster की सोई किस्मत

Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन...

Aaradhya Bachchan: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शंस में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे शिरकत करते हुए नजर आए। यहां सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दिए लेकिन इंटरनेट पर सबसे ज्यादा जो लाइमलाइट बटोर रही है वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर यूजर्स दंग रह गए हैं और उनके लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग आराध्या को ऐश्वर्या राय से ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं तो कुछ लोग ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीर ढूंढने लगे।

Aaradhya Bachchan को यूजर्स बता रहे खूबसूरत

Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीरें शेयर कर लोगों का कहना है कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या से भी खूबसूरत निकलेगी।।उनका कहना है कि आराध्या की खूबसूरती के आगे उनकी मां की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाएगी। जी हां आराध्या इस बार हर बार से काफी अलग नजर आई। पुरानी हेयर स्टाइल को बदलकर इस बार उनका स्ट्रेट हेयर स्टाइल देखने लायक रहा और वह जिस तरह व्हाइट एंड पिंक कलर के लहंगे को कैरी कर पार्टी में पहुंची लोग देखते ही रह गए।

Aaradhya Bachchan को कर रहे हैं ऐश्वर्या से तुलना

Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

अब यूजर्स ने ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीर भी ढूंढ निकाली है और इसके बाद मां और बेटी की खूबसूरती को कंपेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या भी 12 साल की उम्र में आराध्या की तरह ही खूबसूरत थी तो कुछ का कहना है कि आराध्या आगे चलकर खूबसूरती में अपनी मां से आगे निकल जाएंगी। जी हां, कुछ समय पहले तक ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को उनके लुक्स की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। वहीं इस बार ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी लाइमलाइट बटोर गई। लोग आराध्या की तुलना 90 के दशक की ऐश्वर्या से कर रहे हैं।

Aaradhya Bachchan को देख यूजर्स कर रहे रिएक्ट

Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

इस बार आराध्या को देखकर यूजर्स हैरान रह गए क्योंकि वह काफी बड़ी और खूबसूरत नजर आ रही थी। लोग इन तस्वीरों पर यही कह रहे हैं कि अचानक से आराध्या इतना कैसे बदल गई तो दूसरे ने कहा अंबानी के इवेंट में यह बड़ा सरप्राइज मिला क्योंकि आराध्या काफी अलग दिख रही है। यूजर्स का कहना है कि आराध्या खूबसूरती में अपनी मां को कड़ी टक्कर देगी तो कुछ लोगों को ऐश्वर्या की तरह ही आराध्या लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories