रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAbhishek Bachchan Birthday: 5 धमाकेदार परफॉर्मेंस जिससे चमकी Bluffmaster की सोई किस्मत

Abhishek Bachchan Birthday: 5 धमाकेदार परफॉर्मेंस जिससे चमकी Bluffmaster की सोई किस्मत

Date:

Related stories

Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan ) की टॉप पेर्फ्रोमांस एक बारे में तो अपने कई बार सुना होगा लेकिन, आज हम आपके लिए उनकी टॉप परफॉरमेंस ढूंढ कर लाए हैं और जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई धमाकेदार फिल्में कर अपने चाहने वालों का एक बार नहीं कई बार दिल जीता है तो, चलिए आज उनकी टॉप परफॉरमेंस पर एक नज़र डालते हैं।

Abhishek Bachchan Birthday पर देखें रिफ्यूजी

बॉलीवुड जाने-माने एक्टर अभिषेक बच्चन का आज यानी 5 फरवरी को 48वां जन्मदिन है और इस खास दिन पर आपको उनकी यह शानदार फिल्म रिफ्यूजी ज़रूर देखनी चाहिए। इस धमाकेदार फिल्म में अभिषेक की परफॉरमेंस काफी दमदार और इंट्रेस्टिंग दिखाई गई है और आपको आज समय निकाल कर इसे ज़रूर देखनी चाहिए।

रावण में अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने अपनी इस एक्शन से भरपूर और एक एडवेंचर फिल्म में अपनी रियल लाइफ ऐश्वर्या रॉय बच्चन संग लीड रोल में दिखे यहीं आपको बता दें कि, इस मूवी में भी अभिषेक की परफॉरमेंस काफी काबिले तारीफ रही और इसे भी आप आज देख सकते हैं।

धूम में अभिषेक का जलवा

एक्टर अभिषेक बच्चन की यह फिल्म धूम उनके करियर की पहली हिट फिल्म रही जिसमें उन्होंने एसपी जय दीक्षित का किरदार निभाकर और अपनी शानदार एक्टिंग से साथ देख रहे कई दिग्गज कलाकारों जैसे, जॉन अब्राहम, उदय चोपड़ा और बिपाशा बसु को पीछे छोड़ हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था।

दसवी में दिखा अभिषेक का अनोखा अंदाज़

यहीं अभिषेक की इस अमेजिंग सोशल कॉमेडी फिल्म दसवी में नज़र आया उनका किरदार उनके बाकी सभी किरदारों से काफी अलग दिखा, जिसमें उन्होंने एक अनएजुकेटेड पॉलिटिशियन का किरदार निभाया था। यहीं इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग और शानदार परफॉरमेंस ऑडियंस को बेहद यूनिक और एंटरटेनिंग लगी थी जिसे आपको भी एक बार देखना चाहिए।

फिल्म बोल बच्चन में अभिषेक का रंगीला अंदाज़

अभिषेक बच्चन अपनी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन में डबल रोल निभाते नज़र आए, यहीं उनकी इस फिल्म में उनके रंगीले अंदाज़ एन भी उनके चाहने वालोग को खूब हसाया और एंटरटेन भी किया। और अगर आप भी कोई एक्शन कॉमेडी फिल्म देखने का सोचा रहे हैं तो एक्टर की यह मूवी देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories