शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनकहाँ ग़ायब हो रही हैं Adah Sharma? हेल्थ अपडेट के साथ किया...

कहाँ ग़ायब हो रही हैं Adah Sharma? हेल्थ अपडेट के साथ किया ज़रूरी ऐलान

Date:

Related stories

शॉर्ट ड्रेस में Adah Sharma ने फ्लॉन्ट की टोंड लेग्स, फैशन का वाकई नहीं है जवाब

https://www.youtube.com/shorts/ySrngXCptYM?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से सुर्खियों में आई...

शॉर्ट पिंक ड्रेस में बार्बी नजर आई Adah Sharma, बोलने के स्टाइल की लोग कर रहे तारीफ

https://www.youtube.com/shorts/jrncBddRDsc?feature=share Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' से चर्चा में आई...

Adah Sharma: द केरला स्टोरी (The Kerala Story) की शानदार सफलता के बाद अभिनेत्री अदा शर्मा की पॉपुलैरिटी काफ़ी बढ़ गई है। फ़िल्म में अभिनेत्री की ज़बरदस्त अदाकारी ने दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी। वहीं अब अदा ने सोशल मीडिया पर काम से ब्रेक लेने की बात कही है। उन्होंने इस फ़ैसले के पीछे की वजह अपनी मेडिकल कंडीशन बताई है।

Adah Sharma ने शेयर की हेल्थ अपडेट

शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तबीयत के बारे में अपडेट देते हुए अदा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “सबका धन्यवाद…कहां कहां से मुझे संदेश मिले और कुछ लोग जो इतने सालों से मिले भी नहीं, अदा फैन क्लब भी। थोड़ी डरावनी तस्वीरें हैं लेकिन मैंने सोचा कि इंस्टाग्राम पर केवल सुंदर तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए ना। मैं कुछ दिनों से बीमार हूं। मेरे पूरे शरीर पर हीव्स (पित्ती) आ गए। चेहरे पर भी आ गए।”

क्यों लिया Adah Sharma ने काम से ब्रेक?

अदा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी त्वचा पर पित्ती के निशान साफ़ दिख रहे हैं। इसी के बारे में बताते हुए उन्होंने काम से ब्रेक लेने की बात कही है। उन्होंने लिखा, “कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूँ। अम्मा ने कहा है हेल्थ पर ध्यान दो। मैं इसका आयुर्वेदिक इलाज कराने जा रही हूं। मुझे जल्द वापस आना है। तब तक इंस्टा पर कमांडो की अपडेट करती रहूंगी।” 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अदा शर्मा के फ़ूड पॉइज़निंग के चलते अस्पताल में भर्ती होने की खबरें काफ़ी वायरल हुई थीं। वहीं अब Adah Sharma की इस घोषणा से उनके फैंस काफ़ी निराश हो गए हैं। मगर सभी उनकी तबीयत के लिए परेशान हैं और उन्हें जल्दी से ठीक होकर वापस आने को कह रहे हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी कमांडो वेब सीरीज़

Adah Sharma की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ कमांडो (Commando) 11 अगस्त 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ होगी। इस एक्शन थ्रिलर सीरीज़ में उनके साथ प्रेम (Prem), वैभव तत्ववादी (Vaibhav Tatwawadi), श्रेया सिंह चौधरी (Shreya Singh Chaudhary) और अमित तिग्मांशु धूलियाँ (Amit Tigmanshu Dhulia) भी नज़र आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories