सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनAdipurush को लगी किसकी नजर! फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म लीक...

Adipurush को लगी किसकी नजर! फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म लीक होने के बाद मेकर्स को लगा बड़ा झटका

Date:

Related stories

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ रिलीज के बाद से ही कई मुसीबतों का सामना कर रही है। एक तरफ जहां फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्यार नहीं मिला और लोगों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है जो मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो फिलहाल फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं की गई है लेकिन इससे पहले ही यूट्यूब पर एचडी प्रिंट लीक हो गई है। फिल्म को मिलियंस में व्यूज भी मिल गए हैं। जी हां, ऐसे में यह वाकई काफी चौंकाने वाली बात है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर क्या है पूरा माजरा

रिपोर्ट की मानें तो बीते दिन ‘आदिपुरुष’ की का एचडी प्रिंट यूट्यूब पर लीक हो थी जिसे करीब 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा भी। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भले ही फिल्म रिलीज ना की गई हो लेकिन इससे पहले ही मुफ्त में कई लोग घर बैठे इसे एंजॉय करने में कामयाब हुए हैं। यह मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जहां बॉक्स ऑफिस पर उन्हें दुत्कार का सामना करना पड़ा वहीं उन्हें उम्मीद थी कि शायद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म चल जाए। इस तरह यूट्यूब पर फ्री में लीक वाकई काफी बुरी खबर है। खैर अब यह देखना दिलचस्प है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाती है।

ओटीटी पर भी करारा झटका

गौरतलब है कि 500 से 600 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पोस्टर रिलीज होने के बाद से विवादों का सामना कर रही थी। वहीं उम्मीद जताई जा रही थी कि रिलीज के बाद फिल्म को लोगों से काफी प्यार मिलेगा लेकिन बाद में इसके डायलॉग से लेकर वीएफएक्स तक को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। यही वजह रही कि फिल्म वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ का बिजनेस करने में ही कामयाब हुई है। ऐसे में आदिपुरुष मेकर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है लेकिन उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म ओटीटी पर कमाल दिखाएगी लेकिन अब यह भी आसान नहीं है।

डायलॉग को लेकर मुनव्वर मुंतशिर ने मांगी माफी

इस फिल्म में प्रभास राम के किरदार में तो कृति जानकी के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान रावण बने नजर आए थे। फिल्म के डायलॉग को लोगों से काफी दुत्कार का सामना करना पड़ा लेकिन बाद में डायलॉग को बदला गया था। वहीं इसके लेखक मुनव्वर मुंतशिर ने बीते दिनों लोगों से डायलॉग को लेकर माफी भी मांगते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories