सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनAdipurush: IMDB रैंकिंग में भी हुई कृति और प्रभास की फिल्म की...

Adipurush: IMDB रैंकिंग में भी हुई कृति और प्रभास की फिल्म की बेइज्जती, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को शुरुआत से ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है। फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद इसे लेकर कई सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो इसे लोगों से काफी अजीबोगरीब टिप्पणी सुनने को मिल रही है। इस सबके बीच ‘आदिपुरुष’ मेकर्स और फैंस के लिए को एक और झटका मिला है। जी हां अब इस फिल्म को लेकर IMDB ने भी साफ कर दिया है कि अगर अब तक की सबसे खराब फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में ‘आदिपुरु’ का नाम शामिल ह।

मेकर्स की उम्मीदों पर नहीं उतरी फिल्म

दरअसल IMDB ने हाल ही में टॉप 50 खराब फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसमें ‘आदिपुरुष’ भी टॉप 10 की लिस्ट में शामिल है। यह ओम रावत, प्रभास और कृति सेनन के लिए किसी झटके से कम नहीं है कि उन्हें रैंकिंग में सिर्फ 1 हफ्ते में टॉप 10 में जगह दी गई है। जहां इस फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें थी और माना जा रहा था कि फिल्म कमाई के मामले में कुछ खास कमाल दिखाएगी। हालांकि रिलीज के बाद सब कुछ उल्टा हो गया जिसकी उम्मीद शायद मेकर्स ने भी नहीं की होगी।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

IMDB ने दी ‘आदिपुरुष’ की रेटिंग

600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से उम्मीद जताई जा रही थी कि यह कमाई के मामले में ‘पठान’ को भी मात दे सकती है। वहीं अब हालत यह है कि रिलीज के 11 दिन बाद भी इसे 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं IMDB ने ‘आदिपुरुष’ को 4.4 रेटिंग देकर इसे खराब फिल्मों की लिस्ट में 10वें नंबर पर जगह दी है जो वाकई काफी चौंकाने वाली बात है।

IMDB की खराब फिल्मों की लिस्ट

  1. रामगोपाल वर्मा की आग
  2. केआरके की फिल्म देशद्रोही
  3. इस लिस्ट में हमशक्ल भी है शामिल
  4. अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला
  5. हिमेश रेशमिया की फिल्म कर्ज
  6. जानी दुश्मन भी है लिस्ट में शुमार
  7. अभिषेक बच्चन की फिल्म द्रोणा
  8. अजय देवगन की फिल्म रास्कल्स
  9. सलमान खान की रेस 3
  10. प्रभास और कृति की आदिपुरुष

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories