मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनAdipurush: रिलीज से पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, विदेश में इस...

Adipurush: रिलीज से पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, विदेश में इस फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

Date:

Related stories

Adipurush: कृति सेनन और प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ का टीजर और पोस्टर देखकर फैंस भड़क गए थे। इस फिल्म को लेकर बवाल लगातार जारी है और लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर कई धारणाएं हैं। इस बीच प्रभास स्टारर फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की माने तो भारत में रिलीज से पहले ‘आदिपुरुष’ का प्रीमियर विदेश में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया जाएगा।

फिल्म के लिए है यह खास

यह फिल्म के लिए काफी खास है और निश्चित तौर पर यह खबर फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि जहां बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्में लगातार पीट रही है ऐसे में आदिपुरुष का विदेश में प्रीमियर होना बॉक्स ऑफिस पर काम कर सकता है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

तरण आदर्श ने दी खास जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस को दी। उन्होंने लिखा, “भारत में रिलीज से पहले 13 जून को न्यूयॉर्क में फिल्म ‘आदिपुरुष’ का प्रीमियर रखा जाएगा, जो कि ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल के दौरान होगा। ये एक वर्ल्ड प्रीमियर होगा, फिल्म ‘आदिपुरुष’ खास लोगों को दिखाई जाएगी। इसके तीन बाद यानी 16 जून को फिल्म ‘आदिपुरुष’ इंडिया सहित इंटरनेशनल मार्केट में रिलीज किया जाएगा।”

भड़के हैं फैंस

गौरतलब है कि आदि पुरुष प्रभास और कृति सेनन की मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें रामायण के किरदार राम, सीता और लक्ष्मण सहित हनुमान भी नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में रावण यानी लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। फर्स्ट लुक और टीजर को देखते ही फैंस भड़क गए थे और मेकर्स पर कई आरोप लगा चुके हैं। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है।

फिल्म रिलीज में ही है देरी

पहले इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज होना होना था लेकिन फैंस की नेगेटिव रिव्यू की वजह से फिल्म पर और काम किया गया। अब यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। वहीं विदेश में इस फिल्म का प्रीमियर निश्चित तौर पर कारगर साबित हो सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘आदिपुरुष’ का जादू फैंस पर किस कदर हावी होता है लेकिन अब तक मिली प्रतिक्रिया से तो साफ है कि फैंस इस फिल्म को लेकर काफी भड़के हुए हैं।

विवादों में है ‘आदिपुरुष’

धार्मिक भावनाओं को आघात करने का भी आरोप इस फिल्म पर लग चुका है। यूजर्स का कहना है कि फिल्म में जिस तरह से रावण को दिखाया गया है वह अलाउद्दीन खिलजी लग रहे हैं।इसके अलावा भी यूजर्स मेकर्स पर फिल्म को कॉपी करने का आरोप लगा चुके हैं। खैर इस सबसे परे विदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग वाकई बड़ी बात है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories