शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनAdipurush: माता सीता को लेकर मेकर्स की ये गलतियां पड़ गई भारी,...

Adipurush: माता सीता को लेकर मेकर्स की ये गलतियां पड़ गई भारी, टीम के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush: साउथ के दिग्गज स्टार प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसको लेकर अब शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पोस्टर में राम ,लक्ष्मण , सीता और हनुमान जी के रूपों को दर्शाया गया है।

जानिए अब किस बात को लेकर उठा है विवाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

आदिपुरुष का पोस्टर आते ही वायरल हो गया और इसमें भगवान राम को बिना जनेऊ और माता सीता को बिना सिंदूर लगाते दिखाए जाने पर बवाल मच गया है। साथ ही पोस्टर में सीता माता को सफेद साड़ी में दिखाया जाना भी यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। अब इस मामले में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर खड़े हुए विवाद

बता दें, फिल्म आदिपुरुष का जब टीजर लॉन्च होने के बाद से ही ये फिल्म पचड़े में फंसना शुरू हो गई थी। टीजर में रावण और हनुमान जी के लुक को लेकर काफी विवाद हुआ था और धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोपों से लेकर कई बड़े नेताओं ने फिल्म के मेकर्स पर गंभीर सवाल उठाए थे। सैफ अली खान के रावण वाले लुक की तुलना अलाउद्दीन खिलजी के लुक से की गई और आरोप लगाया गया की मेकर्स ने जानबूझ कर हिंदू धर्म की भावनाओं का मजाक उड़ाया है।

जानिए कब रिलीज हो रही है आदिपुरुष

बता दें फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान, लीड किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है और ये एक बिग बजट फिल्म है। फिल्म को लेकर लगातार जारी कंट्रोवर्सी को देखते हुए लगा रहा है कि मेकर्स की दिक्कतें अभी खत्म होती नहीं दिख रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories