गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनUpcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी...

Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

Date:

Related stories

Upcoming Web Series-Movies: इस शुक्रवार OTT पर बड़ा धमाका करेंगी ये फिल्में और सीरीज, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

Upcoming Web Series-Movies: ओटीटी पर कई वेब सीरीज और फिल्में आए दिन रिलीज होती हैं जिसके लिए लोग काफी इंतजार करते हैं। ओटीटी की खासियत ही यह है कि आप आराम से घर बैठकर फिल्मों और वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। ऐसे में इस शुक्रवार ओटीटी पर आपके लिए बहुत कुछ है।

Upcoming Web Series-Movies: ओटीटी दर्शकों के लिए अप्रैल का पहले हफ्ता बेहद खास होने जा रहा है, इस महीने के शुरुआत में ही कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है जिनका सबको इंतजार है। एंटरटेनमेंट से भरपूर अप्रैल के फर्स्ट वीक में गुटर गू, जुबली, क्रासओवर जैसी दमदार फिल्में और सीरीज हो रही है तो आइए जानते है आप इन्हें कहां और कब देख सकते हैं।

‘द क्रॉसओवर’ को करें एन्जॉय

अगर आप स्पोर्ट्स लवर है और हॉलीवुड सीरीज पसंद करते है तो ये आपके लिए परफेक्ट चॉइस है। इस सीरीज में बास्केट बॉल खेलने वाले टीनेज लड़कों की कहानी है जो एक बेहद इंस्पायरिंग स्टोरी है। ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

‘इन रियल लव’ है डिमांड में

https://youtu.be/4HEj-vAlZ1Q

इस वेब सीरीज में आपको देखने को मिलेगी 4 अनमैरिड सिंगल्स की दिलचस्प लवस्टोरी जो एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट साबित हो सकती है। गौहर खान और रणविजय सिंह की ये वेब सीरीज रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। बता दें ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार का इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद दिखा स्टारडम, चंद मिनटों में फॉलोवर्स के मामले तोड़े कई रिकॉर्ड

‘जुबली’ का है फैंस को इंतजार

अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी और बिनोद दास जैसे शानदार कलाकारों से सजी इस वेब सीरीज में आपको एक अलग फलेवर का पीरियड ड्रामा देखने को मिलेगा। विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज का इंतजार फैंस को काफी समय से था और अब ये सीरीज प्राइम वीडियो पर 7 मार्च को रिलीज हो रही है।

‘गुटर गू’ है काफी क्रेज में

एक टीनेज़ लव स्टोरी जो आपको अपने स्कूल कॉलेज के दिनों के प्यार की यादों को ताजा कर देगी। इस वेब सीरीज में एक टीनेज़ कपल की लवस्टोरी को बेहद खूबसूरती और बारीकी से पेश किया गया है। अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल ने इस वेब सीरीज में लीड रोल निभाया है। 6 एपिसोड की ये वेब सीरीज 5 अप्रैल को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories