मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनAdipurush Motion Poster: आदिपुरुष का मोशन पोस्टर जारी, कमाल का है 60...

Adipurush Motion Poster: आदिपुरुष का मोशन पोस्टर जारी, कमाल का है 60 सेकेंड का यह वीडियो

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush Motion Poster: हिंदू धर्म के लोग आज अक्षय तृतीया का पर्व मना रहे हैं। ऐसे में इस पर्व के मौके पर प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। बता दें कि लोगों को यह मोशन पोस्टर 5 अलग – अलग भाषाओं में देखने के लिए मिल सकता है। इन भाषाओं में तमिल, हिंदी, तेलगु, मलयालम, शामिल है। इसके साथ ही इस पोस्टर को जारी करते हुए जय श्री राम का एक शानदार ऑडियो क्लिप भी लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि इसको अजेय अतुल के द्वारा बनाया गया है। वहीं फैंस भी अब इस पोस्टर को खूब शेयर कर रहे हैं। आज सुबह से ही यह पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

पोस्टर देख लोगों को आई बाहुबली की याद

प्रभास की यह फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।आज इसका मोशन उन्होंने रिलीज किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस क्लिप को देखने के बाद लोगों को बाहुबली की याद आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं। मोशन पोस्टर में भी प्रभास को भगवान राम के लुक में देखा जा सकता है। प्रभास यानि की भगवान राम के हाथ में धनुष और तीर है।

वहीं इस छोटे से क्लिप का म्यूजिक भी बहुत ही शानदार है। इस क्लिप में आप सुन सकते हैं कि बेहतरीन अंदाज में सुनाई दे रहा है ” तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम।” बता दें कि इस मोशन पोस्टर को यूके क्रिएशन के द्वारा शेयर किया गया है।

आदिपुरुष में बेहतरीन अंदाज में दिखेंगे प्रभास

ओम राउत की यह फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार है। इस फिल्म में प्रभास के साथ में कृति सेनन, सैफ अली खान, और सनी सिंह नजर आएंगे। इस मोशन को देखने के बाद लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म बाहुबली की तरह ही धमाल मचाएगी। वहीं लोग इस फिल्म का इंतजार भी बहुत ही बेसब्री के साथ में कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories