सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनAdipurush on netflix: क्या OTT पर रिलीज होने से प्रभास-कृति की होगी...

Adipurush on netflix: क्या OTT पर रिलीज होने से प्रभास-कृति की होगी नैया पार, फ्लॉप रहने के बावजूद मेकर्स को है उम्मीद

Date:

Related stories

Adipurush on netflix: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ में सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को काफी क्रिटिक्स का सामना करना पड़ा था और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में भी नाकामयाब रही। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से पहले तो मेकर्स को काफी उम्मीदें थी लेकिन जिस तरह इस फिल्म को लेकर बवाल हुआ उसके बाद ओम रावत की यह फिल्म कमाई के मामले में फिसड्डी रही। ऐसे में इस बिग बजट फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां दरअसल मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया है। पहले यह कहा जा रहा था कि फिल्म को ओटीटी पर कोई खरीदने के लिए तैयार नहीं है लेकिन अब इसे जगह मिल गई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

इन 2 प्लेटफार्म पर आज ही इंजॉय करें ‘आदिपुरुष’ को एंजॉय

अगर आप भी ‘आदिपुरुष’ देखना चाहते हैं और किसी कारण बस सिनेमा हॉल में नहीं देख पाए हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया गया है। विवादों के बीच मेकर्स ने बिना किसी शोर-शराबे और अनाउंसमेंट के इसे ओटीटी पर रिलीज किया है। आप इसे दो प्लेटफार्म पर लुत्फ़ उठा सकते हैं। जी हां, आप आदिपुरुष को अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म पसंद करने वाले फैंस घर बैठे इसे इंजॉय कर सकते हैं।

क्या ओटीटी पर जादू दिखा पाएगी कृति की फिल्म

ओम राऊत के निर्देशन में बनी इस फिल्म से मेकर्स काफी उम्मीद लगा रखे थे। इस फिल्म में प्रभास जैसे सुपरस्टार और कृति सेनन जैसी हसीना नजर आई थी जिनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में तो कृति मां जानकी बनी नजर आई थी। हालांकि दोनों का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला और यह फिल्म फ्लॉप साबित हो गई। इस बिग बजट फिल्म से कमाई करने में मेकर्स पीछे नहीं रहना चाहते हैं और यही वजह है कि 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म ओटीटी पर कमाल दिखा पाती है या एक बार फिर इसे फजीहत का सामना करना पड़ता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories