शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनरामनवमी पर Adipurush का नया पोस्टर देख फिर भड़के फैंस, मेकर्स को...

रामनवमी पर Adipurush का नया पोस्टर देख फिर भड़के फैंस, मेकर्स को लगाई जमकर लताड़

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush: रामनवमी के शुभ दिन पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही नई रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। इस पोस्टर में प्रभास और कृति सेनन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देख एक बार फिर फैंस भड़क गए हैं और मेकर्स को लताड़ लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टर के जरिए रामायण के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। पोस्टर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन कुछ यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं।

क्या है पोस्टर में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, “मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम।” कैप्शन को इंग्लिश और उर्दू में भी लिखा गया है। पोस्टर में प्रभास भगवान श्रीराम के रोल में नजर आ रहे हैं। माता सीता के रोल में उनके बगल में कृति सेनन दिख रही हैं। इतना ही नहीं, लक्ष्मण के किरदार में भी सनी सिंह बखूबी जंच रहे हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म Bholaa के रिलीज होते ही मिलने लगा रिस्पांस, जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आया ‘भोला’

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

प्रभास की यह मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

यह पहली बार नहीं है जब आदिपुरुष के पोस्टर को लेकर यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं। पोस्टर पर एक यूजर ने कहा, “काश डिस लाइक बटन होता।” एक और यूजर ने कहा, पोस्टर काफी फनी है। भगवान राम की छवि नहीं दिख रही है।” एक और यूजर ने कहा, “जो भी लोग सिया राम के भक्त है उनसे में पूछना चाहता हु की इस पोस्टर में क्या सच में सिया राम की छवि आपको नजर आती है.?” एक और यूजर ने कहा, “क्या कचड़ा फैला दिया है भाई तुमलोग।”

ये भी पढ़ें: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories