गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनAdipurush: भगवान राम बनकर सिनेमाघर में छाए प्रभास, जानिए कृति और सैफ...

Adipurush: भगवान राम बनकर सिनेमाघर में छाए प्रभास, जानिए कृति और सैफ की फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन

Date:

Related stories

Adipurush: कृति सेनन और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बरकरार था और ऐसे में आज सिनेमाघरों में प्रभास को राम के किरदार में देख लोग झूम उठे। आदिपुरुष की कहानी से लेकर किरदार तक लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं वही सोशल मीडिया पर आदिपुरुष को मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिल रही है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर लोगों के बीच राम और सीता के किरदार का खुमार किस कदर छाया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है। आइए जानते हैं फिल्म को लेकर ख़ास बातें।

एक बार फिर चर्चा में हैं प्रभास

‘आदिपुरुष’ को लेकर बज लगातार बरकरार था। वहीं फिल्म को रिलीज के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। अब सिनेमा की बात करें तो ‘आदिपुरुष ‘में भगवान राम यानी प्रभास की एंट्री देख लोग खुशी से झूम उठे। जमकर सीटियां बजने लगी और इतना ही नहीं सिनेमाहॉल के बाहर ‘जय श्रीराम’ के नारे भी लगने लगे। लोगों का कहना है कि यह फिल्म के कई सीन्स को देख उन्हें बाहुबली फिल्म की याद आ गई है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

क्या है ख़ास और कहां रही कमी

फिल्म में बहुत कुछ खास है जो इसे वाचिंग लिस्ट में शामिल करने के लिए मजबूर कर देगा। जैसे आदि पुरुष में भगवान राम के पिता का रोल यानी दशरथ भी खुद प्रभास ही बने हैं। लोगों को राम और सीता की स्वयंवर से लेकर रावण वध तक को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इसे मॉडर्न रामायण बता रहे हैं लेकिन वीएफएक्स को लेकर फिल्म रिलीज से पहले भी निशाने पर थी। रिलीज के बाद भी कहा जा रहा है कि फिल्म की वीएफएक्स दमदार नहीं है।

कितनी होगी फिल्म की कमाई

आज रिलीज हुई फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि हिंदी में कम से कम 30 करोड़ कमा सकती है। वहीं अगर ओपनिंग डे को लेकर कलेक्शन की बात करें तो यह 80 करोड़ रूपये के आसपास होने की उम्मीद है। अगर उम्मीद के मुताबिक कमाई होती है तो यह फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड को तोड़ देगी। बता दें कि ओम रावत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ में प्रभास ने राम तो कृति सेनन ने जानकी का किरदार निभाया है। वहीं फिल्म में सैफ अली खान रावण बने हैं तो देवदत्त नागे हनुमान के किरदार में नजर आ रहे हैं।

आदिपुरुष को लेकर लोगों के रिएक्शंस

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories