बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनक्या जल्द दूल्हा बनेंगे Aditya Roy Kapoor, अनन्या संग डेटिंग की खबरों...

क्या जल्द दूल्हा बनेंगे Aditya Roy Kapoor, अनन्या संग डेटिंग की खबरों के बीच एक्टर ने कही ये बात!

Date:

Related stories

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या...

Aditya Roy Kapoor: फिलहाल बॉलीवुड में एक लवबर्डस का नाम काफी सुर्खियों में है और वह कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे और हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर हैं। आदित्य इस इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और उनकी शादी की खबरें लगातार चर्चा में है। हाल ही में अनन्या पांडे संग उनकी डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में रही है। दोनों को कई मौके पर साथ में स्पॉट किया गया। फैंस इस समय यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर क्या सच में आदित्य और अनन्या एक दूसरे को कर रहे हैं डेट। अपनी शादी को लेकर आदित्य ने हाल ही में बातें की है।

शादी को लेकर क्या बोले आदित्य

दरअसल फिल्म ‘गुमराह’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब आदित्य को स्पॉट किया गया तो होस्ट ने आदित्य से कहा कि “अब आदित्य इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है तो क्या वह अपने दोस्तों की तरह जल्द ही शादी करेंगे। ऐसे में आदित्य ने कहा, “हां सब शादी कर रहे हैं लेकिन मुझे शादी कि जल्दी नहीं है और मैं ऐसे में काफी समय लेना चाहता हूं। वहीं आदित्य ने इस दौरान होस्ट से कहा, “आप बताइये कि शादी के लिए कौन सा समय सही है और क्या आप शादी शुदा हैं?” वहीं होस्ट ने कहा, “हां मैं पूरी रीति रिवाजों से शादी की है।” वहीं बाद में आदित्य ने कहा, “तभी आप इतने खुश दिखाई दे रहे हैं।” ऐसे में यह बात तो साफ है कि आदित्य और अनन्या की शादी के लिए लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

क्या अनन्या को डेट कर रहे हैं आदित्य

गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें जोरो पर है। हालांकि उन्होंने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। हाल ही में उन्हें लैक्मे फैशन वीक में साथ में रैंप वॉक करते देखा गया। आदित्य रॉय कपूर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है। उन्हें अनन्या के साथ कई पार्टियों और सेलिब्रेशन में देखा गया है। हाल ही में खबर आई थी कि ये दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने यह नहीं कहा कि वे रिलेशनशिप में हैं। अब आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘गुमराह’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वह जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories