शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनक्या आलिया भट्ट के बाद Deepika Padukone के घर साल 2023 में...

क्या आलिया भट्ट के बाद Deepika Padukone के घर साल 2023 में होगी नन्हे मेहमान की एंट्री? इंटरव्यू में हुआ खुलासा

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है उन्होंने अपने बेहतरीन काम और लाजवाब एक्टिंग स्किल्स के जरिए सभी का दिल जीत लिया है। अक्सर दीपिका अपने काम और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 4 साल पहले एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और अब दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड का पावर कपल मानी जाती है। शादी के 4 साल भी बाद भी कपल बेबी की प्लानिंग नहीं कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 2022 में हुई थी और अब उन्होंने एक नन्ही बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर में इस साल नन्ही किलकारी गूंज सकती है।

क्या इस साल होगी नन्हे मेहमान की एंट्री?

ऐसा माना जा रहा है कि, 2023 में दीपिका और रणवीर के घर नन्ही किलकारी गूंज सकती है। बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने 2013 यानी 10 साल पहले राजीव मसंद को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने 10 सालों का प्लान बताया था। इंटरव्यू के दौरान जब राजीव मसंद ने दीपिका पादुकोण से पूछा कि आपके अगले 10 साल का क्या प्लान है तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, ‘अगर में अभिनय की दुनिया में नहीं आती तो मुझे कोई आइडिया नहीं कि मैं क्या कर रही होती। लेकिन उम्मीद है कि 10 साल में मेरे बच्चे होंगे, जिन्हें मैं शूट पर लेकर जाऊंगी। मेरा छोटा सा हंसता खेलता परिवार होगा। साथ ही मैं भी अभिनय का काम रखूंगी।

Also Read: एंटीलिया में धूमधाम से होगी Anant Ambani और Radhika Merchant की सगाई, रॉयल जश्न पर टिकी है लोगों की निगाहें

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार

दीपिका पादुकोण ने 2013 में राजीव मसंद राउंडटेबल शो में अपने 10 साल का प्लान बताया था। दौरान उन्होंने बताया कि, छोटा सा हंसता खेलता परिवार होगा। उन्होंने बताया कि, 10 साल में मेरे बच्चे होंगे। दीपिका पादुकोण और रणवीर की सिंह के शादी को पूरे 4 साल हो गए हैं। उन दोनों की दोस्ती साल 2012 में संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट पर हुई थी। फिल्म में काम करते वक्त उन दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई और उन दोनों को प्यार हो गया। इसी के बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे और अंत में 2018 में इटली में धूमधाम से शादी रचा ली।

Also Read: Hockey WC 2023:भारतीय हॉकी टीम को पूल-डी में टॉप पर पहुंचने का मौका, आज है ‘करो या मरो’ की लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories