मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनआखिर कौन है khatron ke khiladi 12 के विनर Tushar Kalia की...

आखिर कौन है khatron ke khiladi 12 के विनर Tushar Kalia की दुल्हनियां, हैवी ज्वेलरी और सुर्ख लाल लहंगे में अप्सरा नजर आईं त्रिवेणी बर्मन

Date:

Related stories

Tushar Kalia: सोशल मीडिया पर इस समय तुषार कालिया और उनकी वाइफ त्रिवेणी की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की पहली तस्वीर शेयर की। इसके अलावा दोनों की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आई है। 17 जनवरी को तुषार कालिया ने त्रिवेणी बर्मन के साथ सात फेरे लिए और अब वह उनके साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर

वेडिंग सेरेमनी की शेयर तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तुषार कालिया ने अपनी वाइफ त्रिवेणी का हाथ पकड़ा हुआ है और उनके बेहद करीब नजर आए हैं। करीब 10 महीने डेट करने के बाद उन्होंने शादी की है। इन फोटोस को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी खास वर्ड लिखा है ‘ब्लेस्ड’। और इस तस्वीर पर तमाम सेलिब्रिटी जैसे भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी के साथ-साथ फैंस ने भी उनको शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि पिछले साल 7 मार्च को अपने जन्मदिन के खास मौके पर तुषार कालिया ने त्रिवेणी के साथ शादी का ऐलान किया था।

त्रिवेणी और तुषार कालिया का वेडिंग ऑउटफिट

दुल्हन त्रिवेणी ने अपनी शादी में बर्मन रेड कलर के लहंगे में बेहद सुंदर लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई है। उनके गले का हार उनकी सुंदरता पर चार चांद लगा रहा है। वहीं आइवरी कलर की शेरवानी में तुषार कालिया बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

Also Read: Rakhi Sawant के दर्द पर लोगों को नहीं हुआ यकीन, बताया- ‘प्रेगनेंट हुई थी पर हो गया मिसकैरेज’

शादी की शेयर की खास वीडियो क्लिप

वेडिंग सेरिमनी की एक वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि वह अपनी वाइफ त्रिवेणी को गले लगा रहे हैं और उनका हाथ पकड़ रहे हैं इसके अलावा दूसरी वीडियो में घुटने के बल बैठकर जय माला पहन रहे हैं। इन फोटोस को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस को बड़ी खुशी हुई है। सोशल मीडिया पर तुषार और त्रिवेणी के कई ऐसे डांस वीडियोस भी हैं जिनमें उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखी जा सकती है। कोरियोग्राफर तुषार कालिया ‘डांस दीवाने’ में बतौर जज के रूप में नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 12 में विनर भी रहे। वह कई फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम कर चुके हैं।

Also Read: क्या वाकई में शादी से पहले इस लड़की को प्रेग्नेंट कर चुके हैं Babar Azam, अश्लील MMS वायरल होने के बाद हुआ नया खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories